Sidhu moose wala

Sidhu moose wala murder case: गोली लगने के बावजूद शेर की तरह लड़े सिद्धू मूसेवाला, घायल दोस्तों ने बताया अंतिम क्षणों का सच

Sidhu moose wala murder case: मौत को सामने देखकर जरा भी नहीं डरे सिद्धू मूसेवाला, घायल शेर की तरह दुश्मनों का किया सामना

नई दिल्ली, 31 मईः Sidhu moose wala murder case: गाने की शूटिंग के दौरान खुद को दिलेर बताने वाले पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला असल जिंदगी में भी पूरे दिलेर साबित हुए। अंतिम क्षणों में भी वे मौत सामने देखकर जरा भी डरे नहीं बल्कि उन्होंने आरोपियों का डटकर सामना किया। इस बात का खुलासा सिद्धू मूसेवाला के साथ थार गाड़ी में सवार उनके दो करीबी दोस्तों ने लुधियाना के डीेएमसी अस्पताल में किया।

सिद्धू मूसेवाला के दोनों दोस्तों ने बताया कि उसने आरोपियों को सामने देख डरने की बजाए अपने लाइसेंस हथियार से गोलियां चलाई थी, लेकिन आरोपियों की संख्या ज्यादा थी और उनके पास आधुनिक हथियार थे। इसके अलावा आरोपियों ने कार को चारों तरफ से घेर लिया था। ताबड़तोड़ चल रही गोलियों के कारण गोलियां गाड़ी में तो लगी ही साथ ही साथ सिद्धू मूसेवाला के शरीर को भी छलनी कर गई। इस कारण उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

सिद्धू मूसेवाला के करीबी दोस्त जो गोली लगने से घायल हैं और इस समय डीएमसी अस्पताल में उपचाराधीन है ने बताया कि गुरविंदर सिंह पीछे बैठा था और गुरप्रीत सिंह सिद्धू मूसेवाला के साथ वाली सीट पर बैठा था। दोनों ने बताया कि सिद्धू मूसेवाला के नजदीकी रिश्तेदार जो बरनाला गांव में रहते हैं उनका पता लेने के लिए घर से निकल गए। गाड़ी में 5 लोगों के बैठने की जगह ना होने से उन्होंने अपने सिक्योरिटी कर्मियों को साथ नहीं बिठाया और दूसरी गाड़ी में आने को कहा।

क्या आपने यह पढ़ा… Taj mahal tour tips: क्या आप भी ताजमहल की करने वाले हैं यात्रा…! आइए जानें वह सब कुछ जो आपको जानना आवश्यक है

Sidhu moose wala murder case: गुरविंदर सिंह के बताए अनुसार जैसे ही वह गांव से कुछ दूर पहुंचे तो सबसे पहले उनके पीछे से एक फायर हुआ था और एक गाड़ी उनकी गाड़ी के आगे आकर खड़ी हो गई थी। पीछे वाला फायर सिद्धू मूसेवाला के बाजू में लगा और वह नीचे झुक गया, तभी एक युवक ताबड़तोड़ गोलीबारी करता हुआ गाडी के सामने आया और उसने कई राउंड फायरिंग की।

Sidhu moose wala murder case: गुरविंदर सिंह के अनुसार मूसेवाला ने भी अपनी लाइसेंस वाली पिस्टल से जवाब में दो फायर किए थे मगर सामने वाले हमलावर के पास ऑटोमेटिक गन होने के कारण वह अंधाधुंध फायरिंग किए जा रहे थे। जैसे ही सिद्धू मूसेवाला ने दो फायर किए तो उन पर तीनों तरफ से फायरिंग होने लगी।

उन्होंने बताया कि सिद्धू मूसेवाला ने एक बार गाड़ी को भगाने का प्रयत्न किया लेकिन उन्हें दोनों तरफ से घेर लिया गया था। इसके बाद उसने बिना डरे शेरों की तरह मुकाबला किया और खुद भी गोलियां चलाई, लेकिन सामने से गोलियों की ज्यादा बौछार थी जिस कारण उन्हें काफी गोलियां लगीं और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

Hindi banner 02