Hardik patel

Hardik patel join bjp: हार्दिक पटेल अब करेंगे भगवा धारण, इस तारीख को मारेंगे बीजेपी में एंट्री

Hardik patel join bjp: हार्दिक पटेल 2 जून को कमलम में सीआर पाटिल की मौजूदगी में भगवा धारण करेंगे

गांधीनगर, 31 मईः Hardik patel join bjp: हार्दिक पटेल को लेकर गुजरात की राजनीति में लंबे समय से चल रही अटकलों पर अब विराम लग जाएगा. क्योंकि हार्दिक पटेल की बीजेपी में एंट्री (Hardik patel join bjp) अब तय हो गई है. हार्दिक पटेल 2 जून को कमलम में सीआर पाटिल की मौजूदगी में भगवा धारण करेंगे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Sidhu moose wala murder case: गोली लगने के बावजूद शेर की तरह लड़े सिद्धू मूसेवाला, घायल दोस्तों ने बताया अंतिम क्षणों का सच

हार्दिक पटेल पहले कांग्रेस पार्टी के कार्यवाहक अध्यक्ष थे लेकिन कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने के बाद चर्चा शुरू हुई कि हार्दिक पटेल भाजपा में शामिल होंगे। हार्दिक पटेल के बीजेपी में शामिल होने की खबर पर आज मुहर लग गई है। हार्दिक पटेल का बीजेपी में शामिल होने का रिएक्शन भी सामने आ रहा है. अल्पेश कथिरियाने हार्दिक पटेल को बधाई दी है।

भगवा खेस 2 जून को दोपहर 12 बजे पहना जाएगा और इस कार्यक्रम में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद हो सकते हैं। दूसरी ओर सूत्रों के मुताबिक इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री भी मौजूद रहेंगे। हार्दिक पटेल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल के हाथों में भगवा खेस पहनेंगे।

Hindi banner 02