Jammu Kashmir 1

Jammu-kashmir terrorists shoot at teacher: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की कायराना हरकत जारी, शिक्षिका महिला को मारी गोली

Jammu-kashmir terrorists shoot at teacher: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में हाईस्कूल की महिला शिक्षिका को आतंकवादियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया

नई दिल्ली, 31 मईः Jammu-kashmir terrorists shoot at teacher: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर अपनी कायराना हरकत दिखाई हैं। दरअसल जम्मू-कश्मीर में कुलगाम के गोपालपोरा इलाके में स्थित एक हाई स्कूल की महिला शिक्षिका को आतंकवादियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया हैं। आतंकियों ने स्कूल में घुसकर इस घटना को अंजाम दिया। घटना में महिला शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गई, इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

शिक्षिका की पहचान रजनी पत्नी राज कुमार के तौर पर हुई है। वह जम्मू संभाग के जिला सांबा की रहने वाली थी। पुलिस का कहना है कि इस जघन्य आतंकी अपराध में शामिल आतंकियों की जल्द ही पहचान कर उन्हें मार गिराया जाएगा। कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू​ कर दिया है।

क्या आपने यह पढ़ा… Hardik patel join bjp: हार्दिक पटेल अब करेंगे भगवा धारण, इस तारीख को मारेंगे बीजेपी में एंट्री

Jammu-kashmir terrorists shoot at teacher: बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की कायराना हरकत जारी है। इससे पूर्व आतंकियों ने स्थानीय टीवी एक्ट्रेस अमरीना की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वहीं इस हमले में उनका 10 वर्षीय भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया था। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने टीवी एक्ट्रेस अमरीन भट की हत्या का मामला 24 घंटे के अंदर सॉल्व करने का दावा किया था।

Jammu-kashmir terrorists shoot at teacher: पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेशनल कांफ्रेंस नेता उमर अब्दुल्ला ने शिक्षिका की हत्या पर दुख जताया। उमर अब्दुल्ला ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘बेहद दुखद है। निर्दोष नागरिकों पर किए गए हालिया हमलों की एक लंबी सूची में यह एक और टारगेट किलिंग है। निंदा और शोक के शब्द खोखले होते जा रहे हैं। सरकार से बस आश्वासन ही मिल रहा है कि वो स्थिति सामान्य होने तक चैन से नहीं बैठेंगे।’

Hindi banner 02