Sidhu Moosewala

Sidhu moose wala murder case: सिद्धू मूसेवाला हत्या में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, गाड़ियां मुहैया कराने वाला शख्स गिरफ्तार

Sidhu moose wala murder case: पुलिस ने शूटर्स को गाड़ियां मुहैया कराने वाले केकड़ा नामक शख्स को गिरफ्तार किया

नई दिल्ली, 06 जूनः Sidhu moose wala murder case: पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला के मर्डर को आज 9 दिन हो गए हैं। लेकिन अबतक इसका जवाब नहीं मिल पाया है कि सिद्धू मूसेवाला का कातिल कौन हैं। इस बीच पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी हैं। पुलिस ने शूटर्स को गाड़ियां मुहैया कराने वाले केकड़ा नामक शख्स को गिरफ्तार किया हैं। फिलहाल मानसा पुलिस केकड़ा से पूछताछ कर रही हैं।

Sidhu moose wala murder case: इससे पहले, पंजाब पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या के संबंध में एक और व्यक्ति को पकड़ा हैं। पुलिस ने मामले में अब तक तीन संदिग्धों को पकड़ा हैं। दविंदर उर्फ काला को हरियाणा के फतेहाबाद से कल शाम पकड़ा था। कहा जा रहा है कि हत्या में शामिल दो संदिग्ध कथित रूप से काला के साथ थे।

क्या आपने यह पढ़ा… Bhaderwah temple vandalised: जम्मू के वासुकी नाग मंदिर में तोड़फोड़; कई जगह प्रदर्शन, पढ़ें पूरी खबर

बता दें कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। राज्य सरकार द्वारा मूसेवाला की सुरक्षा में कटौती किए जाने के बाद यह घटना हुई। जिसके बाद राज्य सरकार पर सवाल भी खड़े हुए थे। हमले में मूसेवाला के एक चचेरे भाई और एक मित्र भी घायल हुए है, जो उनके साथ जीप में सवार थे।

Hindi banner 02