Bhaderwah Temple Vandalised

Bhaderwah temple vandalised: जम्मू के वासुकी नाग मंदिर में तोड़फोड़; कई जगह प्रदर्शन, पढ़ें पूरी खबर

Bhaderwah temple vandalised: जम्मू संभाग के जिले डोडा के भद्रवाह में प्राचीन वासुकी नाग मंदिर में तोड़फोड़ का मामला सामने आया

नई दिल्ली, 06 जूनः Bhaderwah temple vandalised: जम्मू संभाग के जिले डोडा के भद्रवाह में बड़ी घटना हुई हैं। दरअसल यहां प्राचीन वासुकी नाग मंदिर में तोड़फोड़ (Bhaderwah temple vandalised) का मामला सामने आया हैं। इस घटना के बाद लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा हैं। विभिन्न हिंदू संगठन सड़क पर उतर आए हैं उन्होंने जमकर नारेबाजी की और मंदिर को निशाना बनाने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की।

जानकारी के अनुसार घटना को लेकर जगह-जगह पर प्रदर्शन हो रहे हैं। भद्रवाह में कई लिंक रोड जाम बताए जा रहे हैं। साथ ही साथ बाजार में कई दुकानें भी बंद हैं। कई प्रदर्शनकारी लक्ष्मी नारायण मंदिर चौक पर धरने पर बैठे हैं। उन्होंने सड़क जाम कर दी है जिससे डोडा-भद्रवाह मार्ग ठप हो गया हैं। घटना स्थल पर पुलिस बल भी तैनात हैं। पुलिस अधिकारी प्रदर्शनकारियों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… IIFA 2022 winner list: IIFA 2022 में विक्की कौशल बने बेस्ट एक्टर, यहां देखें पूरी लिस्ट

क्या है मामला

Bhaderwah temple vandalised: मंदिर में हुई तोड़फोड़ कल देर रात या आज सुबह तड़के की गई हैं। बताया जा रहा है कि जब सुबह पुजारी मंदिर पहुंचे तो वहां की स्थिति देखकर दंग रह गए। मंदिर में बाहर से लेकर अंदर तक तोड़फोड़ की गई हैं। इसके बाद से लोगों में काफी गुस्सा हैं।

घटना पर प्रदर्शनकारियों का कहना है कि कुछ शरारती तत्वों द्वारा आए दिन प्रदेश के मंदिरों को निशाना बनाया जा रहा हैं। सरकार और प्रशासन को चाहिए कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए, ताकि वह ऐसी हरकरत फिर ना करें। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अगर सरकार ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया तो वे विरोध को और तीव्र करेंगे।

Hindi banner 02