Sharad Pawar

Sharad Pawar Withdraw resignation: एनसीपी में शरद पवार का ही चलेगा राज, इस्तीफा वापस लिया

Sharad Pawar Withdraw resignation: मैं लोगों की भावनाओं का अपमान नहीं कर सकता: शरद पवार

मुंबई, 05 मईः Sharad Pawar Withdraw resignation: शरद पवार ने एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा वापस ले लिया हैं। इस बात की घोषणा उन्होंने आज एक प्रेस क्रॉन्फ्रेंस में की। इस दौरान शरद पवार ने कहा कि, मैं आपकी भावनाओं का अपमान नहीं कर सकता। मैं भावुक हो गया हूं और अपना फैसला वापस ले रहा हूं।

उन्होंने कहा कि. मैंने 2 मई को NCP अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का फैसला किया था। ऐसा लग रहा था कि मेरी कई वर्षों की सेवा के बाद मुझे सेवानिवृत्त होना है। शरद पवार ने कहा कि इसके बाद एनसीपी के कई कार्यकर्ता और पदाधिकारी दुखी थे। मेरे शुभचिंतकों, कार्यकर्ताओं और प्रियजनों ने मुझसे इस फैसले पर पुनर्विचार करने का आग्रह किया। इसके साथ ही कार्यकर्ताओं ने मुझे दोबारा अध्यक्ष पद संभालने को कहा। मैं लोगों की भावनाओं का अपमान नहीं कर सकता।

शरद पवार ने आगे कहा कि मैं इन सभी के आह्वान और एनसीपी के वरिष्ठ नेताओं से द्रवित हूं और सभी की भावनाओं को देखते हुए मैं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का अपना फैसला वापस लेता हूं। मैं फिर से राष्ट्रपति पद स्वीकार कर रहा हूं।

क्या आपने यह पढ़ा… Upgradation of Udhna station: उधना स्टेशन का अपग्रेडेशन विश्वस्तरीय इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर और यात्री सुविधाओं के साथ किया जाएगा

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें