IMG 20220429 WA0021

Raj Thackeray tweet: राज ठाकरे ने ट्वीट कर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दी बधाई, जानें पूरा मामला

Raj Thackeray tweet: धार्मिक स्थलों, खासकर मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए मैं योगी सरकार को तहे दिल से बधाई देता हूं और उनका आभारी हूं: राज ठाकरे

नई दिल्ली, 29 अप्रैलः Raj Thackeray tweet: देश में हनुमान चालीसा विवाद के बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए यूपी के मुख्यमंत्री को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि धार्मिक स्थलों, खासकर मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए मैं योगी सरकार को तहे दिल से बधाई देता हूं और उनका आभारी हूं।

Raj Thackeray tweet: योगी को बधाई देने के साथ ही उन्होंने अपने चचेरे भाई और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना भी साधा हैं। उन्होंने उद्धव ठाकरे पर तंज कसते हुए आगे लिखा कि दुर्भाग्य से महाराष्ट्र में योगी नहीं भोगी है। महाराष्ट्र सरकार को सदबुद्धि मिले यही मा जगदंबा के चरणों में प्रार्थना।

क्या आपने यह पढ़ा……. Today health tips: कैंसर के जोखिम से लेकर वजन तक को कम कर सकता है यह फल, डाइट में करें शामिल

बता दें कि उत्तर प्रदेश में धार्मिक स्थलों पर लगे करीब 11 हजार अवैध लाउडस्पीकर उतारे गए हैं। इसके अलावा 35 हजार से अधिक लाउडस्पीकरों की आवाज कम कराई गई हैं। अपर पुलिस महानिदेशक कानून-व्यवस्था प्रशांत कुमार ने बताया कि यह कार्यवाही हाईकोर्ट के 2018 के आदेश का अनुपालन कराए जाने के लिए शासन के निर्देश पर की गई हैं।

Raj Thackeray tweet: अभियान के तहत अब तक 40 हजार बैठकें धर्मगुरुओं व धर्मस्थल की समितियों के साथ थाने स्तर पर की गई हैं। इन बैठकों में हुए आपसी समन्वय के तहत धार्मिक स्थलों पर लगे 10,923 अवैध लाउडस्पीकर उतरवाए गए हैं और 35,221 की ध्वनि मानक के अनुसार निर्धारित कराई गई हैं।

Hindi banner 02