Pushkar singh dhami

Pushkar singh dhami wins in champawat by-election: चंपावत उपचुनाव में सीएम पुष्कर सिंह धामी की शानदार जीत, कही यह बात

Pushkar singh dhami wins in champawat by-election: मैं प्रयास करूंगा कि उनके समर्थन को यहां की सेवा और विकास के रूप में उनको वापस करूं- सीएम धामी

नई दिल्ली, 03 जूनः Pushkar singh dhami wins in champawat by-election: उत्तराखंड के चंपावत विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की भव्य जीत हुई है। जीत मिलने के बाद धामी ने कहा कि मैं चंपावत की अतुल्य जनता का धन्यवाद करता हूं। मैं आभारी हूं कि उन्होंने मुझे इतनी बड़ी जीत दिलाई। मैं प्रयास करूंगा कि उनके समर्थन को यहां की सेवा और विकास के रूप में उनको वापस करूं। ये जीत चंपावत की जनता की जीत है।

Pushkar singh dhami wins in champawat by-election: चंपावत रिटर्निंग ऑफिसर हिमांशु कफल्टिया के मुताबिक उपचुनाव की मतगणना पूरी हो चुकी है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को 58,258 वोट मिलें और कांग्रेस प्रत्याशी को 3,233 वोट मिलें। इस तरह अंतर 55,025 वोटों का है जिसे देखते हुए पुष्कर सिंह धामी को विजयी घोषित किया गया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Rail traffic will be affected: वाकांनेर-सिंधावदर सेक्शन में डबल ट्रैक कार्य के चलते रेल यातायात होगा प्रभावित, जानें…

चुनाव में कामयाबी हासिल करने के बाद स्थानिक लोगों के लिए बड़ा वादा करते हुए सीएम धामी ने कहा कि ये जीत हमें इस क्षेत्र के विकास, गति, उन्नति और प्रगति के लिए नया जोश देती है। आप सब के आशीर्वाद से हम उत्तराखंड को हिंदुस्तान का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाएंगे। 2025 तक हर क्षेत्र में हमारी आदर्श स्थिति होगी। अनेक गांव हैं जिन्हें सड़क मार्ग से जोड़ना है. अनेक गांव हैं जिनमें संचार की सुविधा नहीं है। हमारे अनेक नौजवान भाई हैं जिन्हें रोजगार से जोड़ना है।

Hindi banner 02