Screenshot 20220604 075529 e1654310345188

Mount Abu district patron: माउंट आबू के जिला संरक्षक नियुक्त किए गए सुरेश थिंगर

Mount Abu district patron: सिरोही जिले के माउंट आबू में पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष सुरेश थिंगर को जिला संरक्षक के पद पर नियुक्त किया गया

रिपोर्टः किशन वासवानी

सिरोही, 04 जूनः Mount Abu district patron: डॉ.अम्बेडकर राष्ट्रीय युवा संघ, राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष योगेश परमार द्वारा सामाजिक कार्यों में सक्रियता को देखते हुए सिरोही जिले के माउंट आबू में पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष सुरेश थिंगर को जिला संरक्षक के पद पर नियुक्त किया गया हैं।

अनुमोदनकर्ता प्रदेश अध्यक्ष योगेश परमार द्वारा सुरेश थिंगर को नियुक्ति पत्र जारी किया गया। पत्र में यह लिखा गया है कि सम्पूर्ण सामाजिक वर्ग का कल्याण एवं उत्थान करने के भारत रत्न मसीहा बाबा साहब डॉ.भीमराव आंबेडकर और अन्य बहुजन महापुरुषों के बहूमुल्य कारवां को आगे बढ़ाने हेतु आपको संघ में पदाधिकारी नियुक्त किया गया हैं।

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ा…. Pushkar singh dhami wins in champawat by-election: चंपावत उपचुनाव में सीएम पुष्कर सिंह धामी की शानदार जीत, कही यह बात

इससे पूर्व में सुरेश थिंगर, अंबेडकर सेवा समिति, माउंट आबू के अध्यक्ष एवं अंबेडकर सेवा समिति, आबूरोड़ के तहसील महामंत्री के पद पर भी रह चुके हैं।

Hindi banner 02