Narda scam: नारदा घोटाला सीबीआई ने ममता के दो मंत्री व विधायक को किया गिरफ्तार, तमतमाते हुए ममता पहुंची सीबीआई आफिस

Narda scam: सीबीआई ने ममता के दो मंत्री व विधायक को किया गिरफ्तार, तमतमाते हुए ममता पहुंची सीबीआई आफिस

कोलकाता, 17 मई: Narda scam: बंगाल में एक बार फिर सियासी घमासान शुरु हो गया है। नारदा घोटाला मामले में सीबीआई ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ममता सरकार के दो मंत्री और दो विधायकों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं सीएम ममता बेनर्जी भी सीबीआई की कार्रवाई से नाराज होकर सीधे सीबीआई दफ्तर पहुंच गई है। सीएम ने सीबीआई से कहा उन्हें भी पकड़ लो। दूसरी तरफ भाजपा ने इसका विरोध जताते हुए कहा कि जांच एंजेसी अपना काम कर रही है ममता को इसमें बाधा डालना ठीक नहीं है।

Whatsapp Join Banner Eng

सीबीआई ने बंगाल सरकार में मंत्री फिरहाद हकीम के अलावा सुब्रत मुखर्जी और विधायक मदन मित्रा को हिरासत में ले लिया। नारदा घोटाले (Narda scam) में केस चलाने की मंजूरी राज्यपाल की तरफ से दी गई थी। राज्यपाल की तरफ से मंजरी मिलने के बाद दो मंत्री और दो विधायकों को पुछताछ के लिए गिरफ्तार किया गया है। गौरतलब है कि नारदा स्टिंग में भाजपा में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी का नाम भी उझला था। हालाकि अभी उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

यह है नारदा घोटाला (Narda scam)
नारदा घोटाला (Narda scam) 2014 का मामला है। दिल्ली के एक पत्रकार ने कोलकाता में व्यापारी बनकर टीएमसी के सात सांसद और चार मंत्रियों और विधायक और एक पुलिस अधिकारी को पूंजीनिवेश के नाम पर रुपये दिये थे। इस मामले में स्टिंग करने के बाद 2016 के चुनाव में यह यहा मामला उजागिर हुआ था।

यह भी पढ़े…..Cyclone tauktae: चक्रवात ताउ-ते का सबसे ज्यादा खतरा गुजरात पर, रात को टकरायेगा