Anant Singh

MLA anant singh jailed 10 years: बाहुबली विधायक अनंत सिंह को एक और मामले में हुई 10 साल की जेल, पढ़ें पूरा मामला

MLA anant singh jailed 10 years: इंसास राइफल की मैग्‍जीन और बुलेट प्रूफ जैकेट बरामदगी मामले में अनंत सिंह को 10 साल जेल की सजा सुनाई गई

नई दिल्ली, 21 जुलाईः MLA anant singh jailed 10 years: AK-47 बरामदगी मामले में विधायकी गंवाने वाले मोकामा के पूर्व बाहुबली विधायक अनंत सिंह को एक और मामले में कठोर सजा सुनाई गई है। दरअसल इंसास राइफल की मैग्‍जीन और बुलेट प्रूफ जैकेट बरामदगी मामले में अनंत सिंह को 10 साल जेल की सजा सुनाई गई है। MP-MLA कोर्ट का फैसला आने के बाद अनंत सिंह ने कहा कि इस मामले में उन्‍हें जानबूझकर फंसाया गया है। उन्‍होंने कहा कि यह सरकार की साजिश है।

जानकारी के अनुसार पटना के हार्डिंग रोड स्थित अनंत सिंह के सरकारी आवास से पुलिस की छापेमारी के दौरान 1 इंसास राइफल और एक बुलेट प्रूफ जैकेट बरामद किया गया था। एमपी एमएलए कोर्ट ने इस मामले में भी अनंत सिंह को दोषी करार दिया था। इस मामले में सजा के बिंदु पर सुनवाई के लिए अगली तारीख 21 जुलाई को निर्धारित की गई थी। कोर्ट ने पूर्व निर्धारित तिथि के अनुसार आज सजा की अवधि पर सुनवाई करने के बाद अपना फैसला सुनाया। अनंत सिंह के खिलाफ आर्म्स एक्ट से जुड़ा यह मामला वर्ष 2015 का है।

क्या आपने यह पढ़ा….. Arvind kejriwal announcement for gujarat public: अरविंद केजरीवाल ने गुजरात की जनता से किया बड़ा वादा, कहा- सरकार बनी तो फ्री मिलेगी इतने यूनिट बिजली

MLA anant singh jailed 10 years: उल्लेखनीय है कि AK-47 राइफल और हैंड ग्रेनेड बरामदगी मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट ने हाल में ही अनंत सिंह के खिलाफ सुनवाई करते हुए उन्‍हें 10 साल कैद की सजा सुनाई थी। इसके बाद नियमानुसार बिहार विधानसभा की ओर से उनकी सदस्‍यता समाप्‍त करने की घोषणा की गई।

Hindi banner 02