Arvind kejriwal

Arvind kejriwal announcement for gujarat public: अरविंद केजरीवाल ने गुजरात की जनता से किया बड़ा वादा, कहा- सरकार बनी तो फ्री मिलेगी इतने यूनिट बिजली

  • राज्य में आप की सरकार बनते ही 3 महीने के भीतर हर परिवार को 300 यूनिट बिजली (हर महीने) मुफ़्त देंगेः अरविंद केजरीवाल
  • 31 दिसंबर 2021 तक के पुराने बकाया बिल होंगे माफः केजरीवाल

Arvind kejriwal announcement for gujarat public: दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज सूरत में पार्टी के चुनावी वादों का किया ऐलान

सूरत, 21 जुलाईः Arvind kejriwal announcement for gujarat public: गुजरात में विधानसभा चुनाव ज्यों-ज्यों नजदीक आते जा रहे हैं त्यों-त्यों सभी राजनैतिक दल अपनी तैयारियों में जुट गए हैं। ऐसी स्थिति में दिल्ली और पंजाब में सफल होने के बाद अब आम आदमी पार्टी को गुजरात के विधानसभा चुनाव में अच्छी सफलता मिलने की उम्मीद दिखाई दे रही हैं। इसी कड़ी में दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल एक बार फिर गुजरात केे दौरे पर सूरत आये हैं। इसके तहत आज उन्होंने यहाँ (सूरत में) पार्टी के चुनावी वादों का ऐलान कर दिया हैं।

Arvind kejriwal announcement for gujarat public: जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी ने ऐलान किया है कि गुजरात में आप की सरकार बनते ही 3 महीने के भीतर 300 यूनिट बिजली हर महीने मुफ्त मिलेगी। इसके अलावा राज्य में लोगों को 24 घंटे बिजली मिलेगी और तीसरा सबसे बड़ा वादा किया है कि 31 दिसंबर तक का सारा पुराना बकाया बिल माफ किया जाएगा।

क्या आपने यह पढ़ा…. Human-flying drone prepared in india: भारत में पहली बार तैयार हुआ इंसानों को लेकर उड़ने वाला ड्रोन, जानें इसकी विशेष क्षमताएं

जानें क्या कहा अरविंद केजरीवाल ने….

गुजरात दौरे पर आए पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सूरत में बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि आप प्रदेश में ‘आप’ की सरकार बनवाइए, हम 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे। उन्होंने कहा कि हम सच्चे और शरीफ लोग हैं, हमें राजनीति नहीं आती। बिजली पर हम गांरटी दे रहे है, सरकार बनने के तीन महीने के अंदर बिजली फ्री करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि गुजरात में 24 घंटे बिजली दी जाएगी, दुनिया के इतिहास में पहली बार ऐसा होगा। केजरीवाल ने ऐलान किया कि 31 दिसम्बर 2021 के पहले सारे बिल माफ होंगे। साथ ही गुजरात में पुराने सारे बिल माफ किए जाएंगे।

Arvind kejriwal announcement for gujarat public: उन्होंने आगे कहा कि पिछले कुछ महीनों में कई बार गुजरात आने का मौका मिला। लोगों से बातचीत की और उनकी समस्या जानने का मौका मिला। केजरीवाल ने कहा गुजरात के लोगों की सबसे बड़ी समस्या है महंगाई। खर्चे बढ़ते जा रहे हैं, आमदनी नहीं बढ़ रही ऐसे में लोगों के लिए घर चलाना मुश्किल होता जा रहा है। महंगाई में भी सबसे ज्यादा मुश्किल हो रहा है बिजली के रेट।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि लोगों ने मुझसे कहा कि केजरीवाल जी सुना है आपने दिल्ली में बिजली मुफ्त कर दी और अब पंजाब में भी बिजली मुफ़्त हो गई है। लोग चाहते हैं गुजरात में भी बिजली फ्री हो। उन्होंने कहा कि पहली गारंटी हम बिजली के मुद्दे पर ले कर आए हैं। जो गारंटी दे रहे हैं वह पूरी करेंगे अगर पूरी ना हो तो अगली बार वोट मत देना। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में करके दिखाया है वही गुजरात में भी करके दिखाएंगे।

Hindi banner 02