Kerala train fire incident: ट्रेन में बैठने को लेकर हुआ झगड़ा तो शख्स ने लगाई यात्री को आग, इतने लोगों की हुई मौत

Kerala train fire incident: इस आग में कई लोग झुलस गए और हादसे में कुल 03 लोगों की मौत हो गई

नई दिल्ली, 03 अप्रैलः Kerala train fire incident: केरल के कोझिकोड में एक रोंगटे खड़े करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां, रविवार (2 अप्रैल) को एक एक्सप्रेस ट्रेन में बैठने को लेकर हुए झगड़े में एक शख्स ने यात्री को आग लगा दी। रेलवे से मिली जानकारी के मुताबिक आग में कई लोग झुलस गए और हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई।

रेलवे अधिकारी ने बताया कि आग की वजह से अलप्पुझा-कन्नूर एग्जिक्यूटिव एक्सप्रेस के यात्रियों ने आपातकालीन चेन खींची थी। जिसके बाद ट्रेन धीमी होने पर आरोपी शख्स फरार हो गया। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना रविवार रात करीब नौ बजकर 45 मिनट पर हुई जब ट्रेन कोझिकोड शहर को पार करने के बाद कोरापुझा रेलवे पुल पर पहुंची थी। इसी दौरान ट्रेन में बैठने को लेकर दो लोगों में लड़ाई हो गई और शख्स ने दूसरे यात्री को आग लगा दी। पुलिस ने कहा कि हादसे में कम से कम आठ लोग झुलस गए है। उन्होंने बताया कि घटना के तुरंत बाद घायलों को अस्पतालों में भेजा गया।

मरने वालों की पहचान मत्तनूर निवासी रहमत, उसकी बहन और उसकी दो साल की बेटी के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें संदेह है कि आग देखकर वे ट्रेन से गिर गए या उतरने की कोशिश की थी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Violence in bihar-bengal: बिहार-बंगाल में नहीं थम रही रामनवमी से शुरू हुई हिंसा, अब तक इतने लोग हुए गिरफ्तार

Hindi banner 02