Rahul gandhi

Rahul Gandhi defamation case: मानहानि केस में राहुल गांधी को मिली जमानत, इस तारीख को होगी अगली सुनवाई

  • शिकायतकर्ता को 10 अप्रैल तक जवाब देने के लिए नोटिस जारी किया गया

Rahul Gandhi defamation case: सूरत की सेशंस कोर्ट ने राहुल गांधी को 13 अप्रैल तक जमानत दे दी हैं

अहमदाबाद, 03 अप्रैलः Rahul Gandhi defamation case: कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सूरत की सेशंस कोर्ट से बड़ी राहत मिली हैं। दरअसल, अदालत ने राहुल गांधी की अपील को स्वीकार कर लिया हैं। साथ ही उन्हें 13 अप्रैल तक जमानत दे दी हैं। हालांकि अदालत ने अभी दोषसिद्धि पर कोई अंतरिम रोक नहीं लगाई हैं। इस मामले में अब अगली सुनवाई 13 अप्रैल के दिन होगी।

जानकारी के अनुसार, राहुल गांधी के वकील ने उनकी सजा को निलंबित करने की मांग की थी। इस पर अदालत का कहना है कि दूसरे पक्ष को सुने बिना ऐसा आदेश पारित नहीं किया जा सकता। मामले में शिकायतकर्ता को 10 अप्रैल तक जवाब देने के लिए नोटिस जारी किया गया हैं।

बता दें कि 2019 चुनावी कैंपेन के दौरान कर्नाटक में राहुल गांधी ने मोदी सरनेम वाला बयान दिया था। इसी बयान पर उनको सूरत मजिस्ट्रेट कोर्ट ने दो साल की सजा सुनाई थी। सजा के बाद लोकसभा सचिवालय ने उनकी सदस्यता भी रद्द कर दी थी। इस मामले को लेकर कांग्रेस का हंगामा चल रहा हैं। आज भी लोकसभा और राज्यसभा सांसद काले कपड़े पहनकर संसद में आए थे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Kerala train fire incident: ट्रेन में बैठने को लेकर हुआ झगड़ा तो शख्स ने लगाई यात्री को आग, इतने लोगों की हुई मौत

Hindi banner 02