kashi mandir

Kashi Vishwanath Temple: काशी विश्वनाथ मंदिर के फ़ेसबुक पेज को हैक कर हैकर्स ने की आस्था के साथ खिलवाड़

Kashi Vishwanath Temple: शनिवार सुबह मे साइबर हैकर ने मंदिर के फ़ेसबुक पेज को हैक कर लिया था

whatsapp channel

रिपोर्ट: डॉ राम शंकर सिंह
वाराणसी, 06 अप्रैल:
Kashi Vishwanath Temple: काशी विश्वनाथ मंदिर के फ़ेसबुक पेज को साइबर हैकर्स ने हैक कर लिया। और हैक करने के बाद पेज पर कुछ अश्लील तस्वीरें भी शेयर कर दी। मंदिर के फेसबुक पेज पर इस तरह की अश्लील तस्वीरों को देखते ही हड़कंप मैच गया। लोग अपनी अपनी तरह से आस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों पर गुस्सा निकालने लगे। मंदिर प्रशासन को इसकी जानकारी मिलते ही साइबर पुलिस को इसकी जानकारी दी।

आपको बता दें की मंदिर का ऑफिसियाल फ़ेसबुक पेज श्री काशी विश्वनाथ मंदिर ट्रस्ट के नाम से बना हुआ है। जिस पर हर रोज की तरह सुबह 10 बजे मंदिर की टीम मंगला आरती के फोटो पेज पर अपलोड थे। इसके कुछ ही देर बाद हैकर ने पेज को हैक कर लिया और उस पर कई अश्लील तस्वीरे पोस्ट कर दी।

यह भी पढ़ें:- Voter ID Card free download: वोटर आई डी कार्ड मुफ़्त में ऑनलाइन डाउनलोड करने का आसान तरीका

विश्वनाथ मंदिर न्यास की तरफ से शिकायत मिलते ही सायबर सेल की टीमें काम मे जुट गयी। सायबर टीम ने कुछ ही देर मे पेज को रिकवर भी कर लिया। मंदिर प्रशासन की ओर से इसकी सूचना चौक थाने दर्ज कराई गई । जिसके बाद पुलिस छानबीन मे लग गई है हैकर का पता लगाने मे।

काशी विश्वनाथ मंदिर प्रशासन तरफ इस मामले को लेकर एक प्रेस रिलीज जारी की गयी। जिसमे बताया गया कि कुछ शरारती तत्वों ने श्री काशी विश्वनाथ मंदिर न्यास का फ़ेसबुक पेज एकाउंट हैक कर है। इन सायबर क्रिमिनल की पहचान के लिए लगातार सायबर टीम ट्रैक कर रही है। इस असुविधा के लिए मंदिर न्यास की तरफ से खेद व्यक्त किया गया ।

देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें