Jio

Jio services stopped in india: पूरे देशभर में ठप हुई जियो की सेवाएं, यूजर्स को हो रही यह दिक्कतें…

Jio services stopped in india: यूजर्स को कॉल करने से लेकर मैसेज करने तक में आ रही है समस्याएं…

नई दिल्ली, 29 नवंबरः Jio services stopped in india: देश की मशहूर टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो की सेवाएं आज ठप हो गईं हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक उपयोगकर्ताओं को कॉल करने से लेकर मैसेज करने तक में समस्या आ रही है। कुछ यूजर्स का कहना है कि कल रात से ही कंपनी की सेवाएं ठप हैं। यूजर्स सोशल मीडिया द्वारा इसकी शिकायत कर रहे हैं। किंतु यूजर्स मोबाइल इंटरनेट का उपयोग कर पा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार कई जियो यूजर्स कॉल करने या प्राप्त करने में असमर्थ होने के साथ-साथ एसएमएस का उपयोग करने में असमर्थ हैं। हालांकि कई यूजर्स कॉल कर पा रहे हैं। मालूम हो कि इससे पहले भी जियो की सेवाएं ठप हुई हैं, जिसमें तीन घंटे तक यूजर्स की कॉलिंग और एसएमएस सेवाएं प्रभावित हुई थीं। लेकिन तब भी यूजर्स मोबाइल डाटा सेवा का इस्तेमाल कर पा रहे थे।

यूजर्स ट्विटर पर कर रहे शिकायत…

बता दें कि आज सुबह से ही यूजर्स को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। इसकी शिकायत यूजर्स ट्विटर पर कर रहे हैं। कई यूजर्स जियो की सर्विस को लेकर मीम्स भी शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने मीम्स के साथ लिखा, #Jiodown स्थिति, जब आपके पास जियो फाइबर, जियो सिम और जियो मोबाइल है और नेटवर्क डाउन है।

क्या आपने यह पढ़ा….. NIA raids in these states: गैंगस्टरों के खिलाफ एनआईए की कार्यवाही हुई तेज, इन राज्यों में की छापेमारी…

Hindi banner 02