NIA

NIA raids in these states: गैंगस्टरों के खिलाफ एनआईए की कार्यवाही हुई तेज, इन राज्यों में की छापेमारी…

NIA raids in these states: एनआईए ने उत्तरप्रदेश, पंजाब, राजस्थान, हरियाणा और दिल्ली के छह जिलों में बड़े स्तर पर छापेमारी की

नई दिल्ली, 29 नवंबरः NIA raids in these states: भारत में गैंगस्टरों का आतंक बढ़ता जा रहा हैं। आये दिन वे किसी न किसी को अपना निशाना बनाते रहते हैं। इस बीच गैंगस्टरों पर शिकंजा कसने के लिए राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने अपनी कार्यवाही और तेज कर दी हैं। जांच एजेंसी ने आज सुबह उत्तरप्रदेश, पंजाब, राजस्थान, हरियाणा और दिल्ली के छह जिलों में बड़े स्तर पर छापेमारी की हैं।

सूत्रों के मुताबिक यह छापेमारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबियों के कहां हुई हैं। मालूम हो कि थोड़े दिनों पहले लोरेंस को पंजाब की जेल में से दिल्ली स्थित एनआईए के हेडक्वार्टर लाया गया था। लॉरेंस 10 दिनों के लिए एनआईए की हिरासत में है।

बता दें कि एनआईए देश के विभिन्न हिस्सों में आतंकवादी समूहों और अन्य आपराधिक गिरोहों द्वारा रची गई आतंकवादी साजिशों की जांच कर रही है। लॉरेंस बिश्नोई को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने इस मामले में उसके कई साथियों को गिरफ्तार किया है।

क्या आपने यह पढ़ा….. Shraddha murder case update: श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब ने पुलिस पूछताछ में किया चौंकानेवाला खुलासा, जानिए…

Hindi banner 02