Shraddha murder case

Shraddha murder case update: श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब ने पुलिस पूछताछ में किया चौंकानेवाला खुलासा, जानिए…

Shraddha murder case update: आरोपी आफताब पर कल रात तलवार से हुआ हमला, दो गिरफ्तार…

नई दिल्ली, 29 नवंबरः Shraddha murder case update: राजधानी दिल्ली में हुई श्रद्धा हत्याकांड ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया हैं। मालूम हो कि आफताब पूनावाला ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर की हत्या कर दी। साथ ही साथ उसके शरीर के 35 टुकड़े कर उसे जगह-जगह फेंक दिए। आरोपी आफताब से पूछताछ और पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद लगातार चौंकानेवाली जानकारियां सामने आ रही हैं। इस बीच पुलिस पूछताछ के दौरान उसने चौंकानेवाला बयान दिया हैं।

एक पुलिस अधिकारी द्वारा बताए अनुसार, आफताब ने कहा है कि श्रद्धा के हत्या के लिए उसे फांसी भी दे दी जाए तो भी उसे कोई मलाल नहीं है। जन्नत में जाने पर हुर्रे मिलेगा। इतना ही नहीं, आरोपी ने यह भी बताया कि श्रद्धा के साथ संबंध के दौरान उसके 20 से अधिक हिंदू लड़कियों के साथ संबंध थे। पुलिस को दिए बयान में आफताब की दकियानूसी मानसिकता सामने आई हैं।

आरोपी आफताब पर कल रात तलवार से हुआ हमला, दो गिरफ्तार…

बता दें कि हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला पर बीती रात करीब आठ बजे हमला किया गया। आफताब की पुलिस वैन पर उस समय हमला किया गया जब वह फोरेंसिक साइंस लाइब्रेरी में पॉलीग्राफ परीक्षण के बाद जा रहा था। यह हमला हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने हवा में तलवारें लहराते हुए और हथौड़े लिए हुए किया था। जानकारी के अनुसार आफताब के पुलिस वैन से जेल जाने से पहले हिंदू सेना ने उस पर हमला कर दिया।

इसी दौरान आफताब को बाहर निकाला और जान से मारने का प्रयास किया गया। इसी दौरान हमलावरों को खदेड़ने के लिए पुलिसकर्मी पिस्टल लेकर निकले। पुलिसकर्मियों ने हमलावरों को पीछे हटने की चेतावनी भी दी। साथ ही फायरिंग करने की भी चेतावनी दी। इस दौरान पुलिस ने 2 हमलावरों को गिरफ्तार किया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Side effects of guava: ऐसे लोगों को भूलकर भी नहीं खाना चाहिए अमरूद, वरना झेलने पड़ सकते हैं भारी अंजाम…

Hindi banner 02