Mallikarjun kharge

Mallikarjun kharge statement about PM modi: कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने प्रधानमंत्री पर दिया विवादास्पद बयान, भाजपा ने किया पलटवार…

  • यह सिर्फ PM का अपमान नहीं है, यह हर गुजराती और गुजरात का अपमान है: संबित पात्रा

Mallikarjun kharge statement about PM modi: ‘क्या आपके पास रावण जैसे 100 सिर हैं… हम आपको हर चुनाव में देखते हैं: खरगे

अहमदाबाद, 29 नवंबरः Mallikarjun kharge statement about PM modi: गुजरात में जल्द ही विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। इसको लेकर सभी पार्टियां जोरो-शोरों से चुनाव प्रचार में लगी हैं। वहीं कांग्रेस और भाजपा के बीच बयानबाजी खत्म होती दिख नहीं रही हैं। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे लगातार प्रधानमंत्री पर निशाना साध रहे हैं। वहीं भाजपा भी इसका मुंहतोड़ जवाब दे रही हैं। इस बीच एक चुनावी रैली में कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री की तुलना रावण से कर दी। खरगे के इस बयान को भाजपा ने पार्टी की बौखलाहट बताया।

जानकारी के अनुसार अहमदाबाद के बेहरामपुरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए खरगे ने हर चुनाव के लिए मोदी पर काफी ज्यादा भरोसा करने के लिए भाजपा पर निशाना साधा। खरगे ने कहा, हम आपका चेहरा निगम चुनाव, एमएलए चुनाव या सांसद चुनाव, हर जगह देखते हैं। क्या आपके पास रावण की तरह 100 सिर हैं। कांग्रेस अध्यक्ष के इस बयान से भाजपा का पारा भी चढ़ गया हैँ।

खरगे ने आगे कहा, “मैं देख रहा हूं कि पीएम मोदी के नाम पर वोट मांगा जाता है, चाहे वह नगर पालिका चुनाव हो, निगम चुनाव (या विधानसभा चुनाव)…उम्मीदवार के नाम पर वोट मांगें…क्या मोदी नगर पालिका में आकर काम करेंगे? क्या वह आपकी जरूरत के समय आपकी मदद करने वाले हैं?

भाजपा ने यूं किया पलटवार…

इस मामले पर भाजपा प्रवक्ता अमित मालवीय ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस पार्टी पर प्रधानमंत्री का अपमान करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे गुजरात चुनाव की गर्मी नहीं झेल पा रहे हैं। इसी वजह से उन्होंने अपने शब्दों पर नियंत्रण खो दिया और पीएम मोदी को ‘रावण’ कहा। कांग्रेस लगातार गुजरात और उसके बेटे का अपमान कर रही है।

वहीं संबित पात्रा ने भी इस बयान को लेकर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि ‘मुझे लगता है कि इस तरह की भाषा का इस्तेमाल पीएम के लिए करना उचित नहीं है। ये निंदनीय है और कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाता है। यह सिर्फ PM का अपमान नहीं है, यह हर गुजराती और गुजरात का अपमान है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Jio services stopped in india: पूरे देशभर में ठप हुई जियो की सेवाएं, यूजर्स को हो रही यह दिक्कतें…

Hindi banner 02