JIO 5G service

Jio 5G service: जियो ने चुपके-चुपके इन दो शहरों में लॉन्च की अपनी 5जी सर्विस, जानिए किन्हें मिलेगी सर्विस…

Jio 5G service: जियो ने कल चुपके-चुपके बेंगलुरु और हैदराबाद में अपनी सर्विस लॉन्च की हैं

नई दिल्ली, 11 नवंबरः Jio 5G service: भारत के दिग्गज कारोबारी मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाली जियो कंपनी अपनी 5जी सर्विसेस का तेजी से विस्तार कर रही हैं। हाल ही में कंपनी ने चेन्नई में अपनी 5जी सर्विस और राजस्थान के नाथद्वारा में जियो ट्रू 5जी बेस्ड वाई-फाई सर्विस लॉन्च की थी। इस बीच अब कंपनी ने इसका विस्तार करते हुए दो अन्य शहरों को भी अपनी लिस्ट में शामिल कर लिया हैं। दरअसल जियो ने कल चुपके-चुपके बेंगलुरु और हैदराबाद में अपनी सर्विस लॉन्च की हैं।

मालूम हो कि जियो ने अपनी 5G सर्विस की शुरुआत पिछले महीने दशहरे के मौके पर की थी। उस वक्त Jio 5G सर्विस दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और वाराणसी में लॉन्च की गई। जियो ने अपनी सर्विस का विस्तार करते हुए अब इसे 8 शहरों में पहुंचा दिया है।

किन लोगों को मिलेगी सर्विस?

Jio 5G सर्विस यूज करने के लिए कंज्यूमर्स को वेलकम ऑफर दिया जा रहा है। जियो का वेलकम ऑफर एक इनवाइट बेस्ड ऑफर है, जो चुनिंदा यूजर्स को ही मिल रहा है। कंपनी की मानें तो यूजर्स 1Gbps की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा एक्सेस कर सकेंगे।

इसके लिए कंज्यूमर्स को कोई एस्ट्रा चार्ज नहीं देना होगा। यानी अगर आपको Jio Welcome मिला है, तो आप फ्री में 5G इंटरनेट यूज कर सकेंगे। कंपनी अपनी 5G सर्विस का फेज मैनर में विस्तार कर रही है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Old pension scheme: केंद्रीय कर्मियों के लिए खुशखबरी; इस दिन से लागू होगी पुरानी पेंशन योजना…!

Hindi banner 02