EV Fire

EV Fire: अचानक दोपहिया वाहन ले जा रहे कंटेनर ट्रक में लगी आग, कई स्कूटी जलकर खाक

  • नासिक में स्थित मुंबई-आगरा हाईवे पर हुआ यह हादसा

EV Fire: अचानक आग लगने से कंटेनर में लदी 40 इलेक्ट्रिक गाड़ियों में से 20 इलेक्ट्रिक गाड़ियां जलकर खाक हो गई

नई दिल्ली, 12 अप्रैलः EV Fire: मुंबई के नासिक में स्थित मुंबई-आगरा हाईवे पर बड़ा हादसा हुआ हैं। दरअसल यहां हाईवे पर दोपहिया वाहन ले जा रहे एक कंटेनर ट्रक मेें अचानक आग लग गई और 40 इलेक्ट्रिक गाड़ियां धू-धू कर जलने (EV Fire) लगी। ट्रक में लदी 40 में से 20 इलेक्ट्रिक गाड़ियां जलकर (EV Fire) खाक हो गई। हालांकि घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली हैं।

पुलिस के बताए अनुसार घटना नासिक के पाथर्डी फाटा इलाके की हैं। यहां शनिवार को इलेक्ट्रिक वाहनों से लदा एक ट्रक बेंगलुरू के लिए रवाना हुआ। हाइवे पर पहुंचने के कुछ देर बाद ही ट्रक में अचानक आग लग गई।

इस ट्रक में 40 इलेक्ट्रिक स्कूटर थे जो इलेक्ट्रिक स्कूटर नासिक स्थित जितेंद्र इलेक्ट्रिक व्हीकल कंपनी के हैं। पुलिस ने बताया कि शाम तकरीबन 4.15 बजे ट्रक में आग लगने की सूचना मिली। घटना स्थल पर पहुंची फायर बिग्रेड ने एक घंटे में आग पर नियंत्रण पा लिया।

क्या आपने यह पढ़ा…… Five train passengers killed in andhra pradesh: आंध्रप्रदेश में बड़ा हादसाः ट्रेन यात्री 5 लोगों की हुई मौत, जानें ऐसा क्या हुआ

पुलिस ने बताया कि कंटेनर ट्रक में लदे 40 इलेक्ट्रिक स्कूटरों में से 20 स्कूटर जलकर खाक हो गए हैं। कंपनी के अधिकारी के.भानुशाली का कहना है कि वह मामले की जांच करा रही हैं। टेक्निकल एक्सपर्ट और ईवी इंजीनियर्स की एक टीम इसकी जांच करेगी। टीम दुर्घटना के कारणों का पता लगाएगी और हमें रिपोर्ट देगी। रिपोर्ट आने के बाद ही कंपनी इस बारे में कुछ कह सकेगी।

Hindi banner 02