Railway track

Five train passengers killed in andhra pradesh: आंध्रप्रदेश में बड़ा हादसाः ट्रेन यात्री 5 लोगों की हुई मौत, जानें ऐसा क्या हुआ

  • मृतकों की अब तक नहीं हुई पहचान
  • कल देर रात हुआ था हादसा

Five train passengers killed in andhra pradesh: रेलवे ट्रैक पार करते वक्त आई ट्रेन और पांचों यात्रियों की हुई मौत

नई दिल्ली, 12 अप्रैलः Five train passengers killed in andhra pradesh: आंध्रप्रदेश में बीती रात एक बड़ा हादसा हो गया हैं। दरअसल यहां के श्रीकाकुलम में 5 लोगों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई हैं। पुलिस के बताए अनुसार यह हादसा जी सिगदम क्षेत्र के बटुवा में हुआ हैं। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं। अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई हैं। पुलिस कार्यवाही जारी हैं।

जानकारी के मुताबिक मृतक यात्री गुवाहाटी जाने वाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस के थे जो तकनीकी खराबी के चलते ट्रेन रूकने के बाद दूसरे रेलवे ट्रैक पर उतर गए थे। तभी दूसरी ओर से कोणार्क एक्सप्रेस ट्रैक पर आ गई जिससे यह हादसा हुआ। हादसे में 5 यात्रियों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

क्या आपने यह पढ़ा…… White hair solution: क्या आप भी सफेद बालों से हैं परेशान, तो आज से ही डाइट में शामिल करें यह चीजें

Advertisement

श्रीकाकुलम एसपी के बताए अनुसार किसी ने गुवाहाटी एक्सप्रेस की ट्रेन चैन खींच दी थी। जिसके बाद 5 यात्री ट्रेन से नीचे उतरे और ट्रैक क्रॉस करने लगे। उसी समय दूसरी ओर से कोर्णाक एक्सप्रेस ट्रैक पर आ गई। इसी दौरान पांचों यात्री ट्रेन की चपेट में आ गए और उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

घटना पर आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने दुःख व्यक्त किया हैं। साथ ही साथ उन्होंने अधिकारियों से मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लेने का आदेश दिया हैं। वहीं घायलों को हर संभव मदद देने के लिए भी कहा हैं।

Hindi banner 02