2b78e1a3 2231 4cb2 8595 957e15db4abf

Urfi javed bold photos: उर्फी जावेद ने अपने बोल्ड अवतार से धड़काया फैंस का दिल, देखें तस्वीरें

  • उर्फी के फैंस को काफी पसंद आया उनका यह फोटोशूट

Urfi javed bold photos: उर्फी आये दिन अपनी नई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती हैं

मनोरंजन डेस्क, 12 अप्रैलः Urfi javed bold photos: बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग स्टाइल और यूनिक आउटफिट को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। उर्फी आये दिन अपनी नई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। इसी कड़ी में उन्होंने अपनी नई बोल्ड फोटोशूट तस्वीरें शेयर की हैं।

Urfi javed

तस्वीरों में उन्हें थाई हाई वन पीस ड्रेस पहने देखा जा सकता हैं। साथ ही साथ इसमें उनका दिलचस्प हेयर स्टाइल भी दिखाई दे रहा हैं।

Urfi javed 2

तस्वीरों को साझा करते हुए उर्फी जावेद ने लिखा है कि मेरे बालों की बारीकियां देखने के लिेए आगे की तस्वीरें देेखें। इसके साथ उन्होंने इस पर कई हैशटैग भी लगाए हैं। उर्फी की यह नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

Advertisement
Urfi javed 3

क्या आपने यह पढ़ा…… School student corona infected: देश में चौथी लहर आने के संकेत..! नोएडा की स्कूल में संक्रमित पाए गए कई छात्र

तस्वीरों पर अब तक 85,900 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इस पर 1,650 से अधिक कमेंट भी किए गए हैं।

Urfi javed 4

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद ने लाल कलर की लिपस्टिक लगा रखी हैं। उर्फी के बाल बंधे हुए हैं और यह सांप के आकार में दिखाई दे रही हैं। साथ ही साथ उन्होंने मेकअप भी किया हुआ हैं।

Advertisement
Urfi javed 5
PIC CREDIT: URFI JAVED, INSTAGRAM

तस्वीरों में उर्फी काफी खूबसूरत लग रही हैं। उर्फी का यह बोल्ड फोटोशूट उनके फैंस को काफी पसंद आया हैं। उर्फी ने अपने इस शॉर्ट ड्रेस के साथ मैच‍िंग ग्लव्स भी पहने हैं। 

urfi javed 2

उर्फी की इन तस्वीरों पर उनके फैंस दिल और आग की इमोजी साझा कर रहे हैं। वहीं कई लोगों ने वाओ, हॉट, प्रीटी, ब्यूटीफुल, अमेजिंग, नाइस, गॉर्जियस, हाय गर्मी और बच्चे डर जाएंगे जैसे कमेंट भी किए हैं।

Urfi 3

इससे पहलेे भी उर्फी जावेद ने कई बोल्ड तस्वीरें साझा की हैं। इन्हीं बोल्ड तस्वीरों ओर अजीबोगरीब ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से कई बार उर्फी को ट्रोल भी किया जाता है।

Advertisement
Hindi banner 02
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.