Elon Musk new boss of twitter: ट्विटर के नए बॉस बने एलन मस्क, किया यह पहला ट्वीट…

Elon Musk new boss of twitter: एलन मस्क के बॉस बनते ही पराग अग्रवाल और नेड सेनल ने छोड़ी कंपनी

नई दिल्ली, 28 अक्टूबरः Elon Musk new boss of twitter: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर को अपना नया बॉस मिल गया हैं। तकरीबन 6 महीने के फिल्मी ड्रामे के बाद दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क ने ट्विटर का अधिग्रहण मंजूर कर लिया और कंपनी के नए चीफ ऑइन चार्ज बन गए हैं।

अमेरिकी अखबार वॉ़शिंगटन पोस्ट के मुताबिक, ट्विटर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) पराग अग्रवाल और मुख्य वित्त अधिकारी (सीएफओ) नेड सेनल ने कंपनी छोड़ दी हैं। दोनों अधिकारी सैन फ्रांसिस्को स्थित कंपनी के हेडक्वार्टर से बाहर निकल गए और वापस नहीं आए। साथ ही साथ लीगल पॉलिसी, ट्रस्ट और सेफ्टी विभाग के हेड विजय गड्डे को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया हैं।

बता दें कि एलन मस्क के पास 27 अक्टूबर तक 44 अरब डॉलर में ट्विटर को खरीदने या कोर्ट ट्रायल का सामना करने की डेडलाइन थी। उन्होंने कंपनी खरीदने का विकल्प अपनाया। डील पूरी होने के बाद मस्क ने ट्वीट किया- बर्ड फीड..। इसका मतलब है कि चिड़िया आजाद हुई।

अप्रैल में दिया था प्रस्ताव

एलन मस्क ने इसी साल अप्रैल में ट्विटर को खरीदने का प्रस्ताव दिया था। किंतु, डील और उसकी कीमत पक्की होने के बाद एलन ने स्पैम अकाउंट की शिकायत करते हुए डील को कैंसिल करने की बात कही थी। कंपनी ने इसके खिलाफ अदालत का रुख किया। जहां आरोप-प्रत्यारोप की बहस के बाद अंततः मस्क ने डील को मंजूरी दे दी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Kadha Side Effects: भूलकर भी न करें काढ़े का सेवन, इन 5 नुकसान से बचना होगा नामुमकिन…

Hindi banner 02