Cruise members positive

Cruise members positive: नए साल का जश्न मनाने मुंबई से गोवा जा रहा क्रूज कोरोना संक्रमित, हजारों की संख्या में यात्री फंसे

Cruise members positive: अब तक क्रूज के स्टाफ समेत 66 लोग संक्रमित पाए गए

मुंबई, 04 जनवरीः Cruise members positive: बॉलीवुड ड्रग पार्टी से सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद चर्चा में आया कॉर्डेलिया एक बार फिर चर्चा में बना हुआ हैं। कॉर्डेलिया क्रूज इस बार न्यू ईयर की पार्टी के लिए 2000 लोगों को लेकर मुंबई से गोवा जा रहा था लेकिन इस पर अब तक क्रूज के स्टाफ समेत 66 लोग संक्रमित पाए गए हैं।

गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने बताया कि क्रूज पर मौजूद कुल 2016 लोगों को फिलहाल आइसोलेट कर दिया गया और उन्हें बाहर आने की इजाजत नहीं हैं। सोमवार को क्रूज के एक क्रू सदस्य की एंटीजेन रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इस पर सवार सभी 2000 यात्री और 16 क्रू सदस्यों का आरटी-पीसीआर टेस्ट करवाया गया था, जिसके बाद शिप पर सवार सभी लोग समुद्र में फंसे हुए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… Arvind kejriwal corona positive: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

क्रूज मुंबई से गोवा के लिए रवाना हुआ था। अभी यह गोवा के मोरमुगाओ पोर्ट क्रूज टर्मिनल के पास हैं। अब वहां की सरकार ने जहाज को समुद्र किनारे लगाने की अनुमति देने से ही इनकार कर दिया हैं। जिसके बाद क्रूज में सवार 2000 से अधिक यात्री समुद्र में ही फंस गए हैं। संक्रमित क्रू सदस्यों को जहाज के अंदर ही आइसोलेट किया गया हैं। इस क्रूज में रेस्त्रां, बार, ओपन सिनेमा, बच्चों के खेलने की जगह और जिम जैसी सुविधाएं मौजूद हैं।

Whatsapp Join Banner Eng