Corona Test 600x337 1

Corona New cases in india: कोरोना ने पकड़ी तेज रफ्तार; 140 दिनों बाद दर्ज हुए रिकॉर्ड मामले, जानें सबकुछ

Corona New cases in india: आज कोरोना संक्रमण के नए 1,300 मामले सामने आए हैं, वहीं तीन लोगों ने इस संक्रमण से अपनी जान भी गंवा दी

नई दिल्ली, 23 मार्चः Corona New cases in india: भारत में कोरोना वायरस ने एक बार फिर अपना विकराल रूप धारण कर लिया हैं। आये दिन संक्रमण के मामलों में वृद्धि देखने को मिल रही हैं। इस बीच देश में 140 दिन के अंदर संक्रमण के रिकॉर्ड मामले सामने आए हैं।

स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार, आज कोरोना संक्रमण के नए 1,300 मामले सामने आए हैं। वहीं तीन लोगों ने इस संक्रमण से अपनी जान भी गंवा दी हैं। मरने वाले मरीज कर्नाटक, गुजरात और महाराष्ट्र से थे।

देश में संक्रमण के चलते अब तक पांच लाख 30 हजार 816 लोगों की मौत हो चुकी हैं। दर्ज नए 1,300 मामलों के साथ देश में सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर अब 7,605 हो गई हैं।

प्रधानमंत्री ने की बैठक, हालात की जानकारी ली…

बता दें कि देश में बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को एक अहम बैठक की। इस दौरान देश में कोरोना की स्थिति की समीक्षा की गई। पीएम मोदी ने बैठक के दौरान कोरोना के ताजा हालात और सार्वजनिक स्वास्थ्य तैयारियों की समीक्षा की। बैठक के दौरान प्रधानमंत्री ने अधिकारियों को नामित आईएनएसएसीओजी जीनोम अनुक्रमण प्रयोगशालाओं के साथ सकारात्मक नमूनों के संपूर्ण जीनोम अनुक्रमण को बढ़ाने का निर्देश दिया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Jail sentence for rahul gandhi: ‘मोदी सरनेम’ बयान मामले में राहुल गांधी दोषी करार, मिली इतने साल की सजा

Hindi banner 02