Charanjit Singh Channi

Charanjit singh channi resign: पंजाब में बड़ी हार के बाद चरणजीत सिंह चन्नी ने दिया अपने पद से इस्तीफा, कही यह बात

  • मैं नई सरकार से पिछले 111 दिनों में जन कल्याणकारी परियोजनाओं और योजनाओं को जारी रखने का अनुरोध करता हूं: चन्नी

Charanjit singh channi resign: चरणजीत सिंह चन्नी ने राज्यपाल को सौंपा अपना इस्तीफा, कहा- लोगों का जनादेश स्वीकार

नई दिल्ली, 11 मार्चः Charanjit singh channi resign: उत्तरप्रदेश समेत पांच राज्यों की सभी विधानसभा सीटों के परिणाम आ गए हैं। यूपी में भाजपा ने 255 सीटोेें पर शानदार जीत हासिल की हैं। जबकि सपा ने भी 112 सीटों पर जीत हासिल की हैं। वहीं पंजाब में आम आदमी पार्टी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 92 सीटों पर जीत हासिल की हैं। इस बड़ी जीत के बाद अब आम आदमी पार्टी अपनी सरकार बनाने की तैयारी में हैं। वहीं दूसरी ओर पंजाब कांग्रेस में हार के बाद रार मची हुई हैं।

इस बीच खबर है कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने अपने पद से इस्तीफा (Charanjit singh channi resign) दे दिया हैं। जानकारी के अनुसार चरणजीत सिंह चन्नी ने आज अपना इस्तीफा (Charanjit singh channi resign) राज्यपाल को सौंप दिया हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्यपाल ने मुझे और कैबिनेट को नई सरकार के शपथ लेने तक जारी रखने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि मैं लोगों के जनादेश को स्वीकार करता हूं।

क्या आपने यह पढ़ा……. PM modi road show for kamalam: अहमदाबाद पहुंचे पीएम मोदी, कमलम के लिए रोड शो शुरू

Charanjit singh channi resign: चरणजीत सिंह चन्नी ने आगे कहा कि हम पंजाब के लोगों की सेवा के लिए हमेशा मौजूद रहेंगे। हम अपना कर्तव्य निभाते रहेंगे और उनके बीच रहेंगे। मैं नई सरकार से पिछले 111 दिनों में जन कल्याणकारी परियोजनाओं और योजनाओं को जारी रखने का अनुरोध करता हूं।

वहीं दूसरी ओर आज शाम चंडीगढ़ में आम आदमी पार्टी विधायक दल की बैठक होनी हैं। नवनिर्वाचित विधायक सर्वसम्मति से मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान को अपना नेता चुनेंगे। इस बीच खबर है कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और सीएम उम्मीदवार भगवंत मान शहीदों की धरती खटकड़कलां में शपथ लेंगे।

Hindi banner 02