PM in gujarat

PM Modi gujarat visit: भव्य रोड शो के बाद कमलम पहुंचे पीएम मोदी, शुरू हुई बैठक

PM Modi gujarat visit: कमलम में पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, पूर्व उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल, आनंदीबेन पटेल ने पीएम मोदी का किया स्वागत

गांधीनगर, 11 मार्चः PM Modi gujarat visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 और 12 मार्च को दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। इसी कड़ी में पीएम आज अहमदाबाद पहुंच गए है और उन्होंने यहां एयरपोर्ट से कमलम के बीच 9 किमी लंबा रोड शो किया। पीएम के इस रोड शो में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और गुजरात भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल भी उपस्थित थे। कोरोना काल के बाद यह पहला मौका है, जब पीएम मोदी गुजरात में किसी बड़े सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं।

क्या आपने यह पढ़ा……. Charanjit singh channi resign: पंजाब में बड़ी हार के बाद चरणजीत सिंह चन्नी ने दिया अपने पद से इस्तीफा, कही यह बात

भव्य रोड शो के बाद प्रधानमंत्री कमलम पहुंच गए हैं। जहां उनका फूलों से भव्य स्वागत किया गया। कमलम में पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, पूर्व उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल, आनंदीबेन पटेल ने पीएम मोदी का स्वागत किया। रोड शो के बाद, अब गांधीनगर के कमलम में पीएम मोदी की बैठक शुरू हो गई है। जिसमें पीएम सांसदों, विधायकों, पदाधिकारियों, कार्यकारिणी सदस्यों को संबोधित करेंगे।

देखें पीएम के भव्य रोड शो का वीडियो……

एयरपोर्ट पर हुआ प्रधानमंत्री का स्वागत

PM Modi Ahmedabad airport

प्रधानमंत्री जब अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पहुंचे तो राज्यपाल आचार्य देवव्रत, मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के साथ-साथ सांसद और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने उनका जोरदार स्वागत किया। मुख्यमंत्री के मुख्य सचिव कैलाशनाथन, राज्य के मुख्य सचिव पंकज कुमार, पुलिस महानिदेशक आशीष भाटिया और अन्य वरिष्ठ सचिवों और सिविल सेवकों ने भी प्रधानमंत्री को बधाई दी।

PM के गुजरात दौरे के आज का कार्यक्रम

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 11 बजे अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचेंगे।
  • एयरपोर्ट से कमलम कार्यालय तक उनका भव्य रोड शो आयोजित होगा।
  • रोड शो में भाजपा की टीम के साथ-साथ विधायक, सांसद और अपेक्षित पदाधिकारी भी शामिल होंगे।
  • इसके बाद पीएम मोदी कार्यालय में गुजरात के बीजेपी नेताओं के साथ बैठक करेंगे और नेताओं के साथ ही लंच करेंगे।
  • इसके बाद शाम को राजभवन जाएंगे और वहां से जीएमडीसी में स्थानीय निकाय के गुजरात पंचायत आम सम्मेलन में शामिल होंगे।
Hindi banner 02