CBI office: छह घंटे बाद सीबीआई दफ्तर से निकली सीएम ममता बेनर्जी, जानिये क्या कहा

CBI office: सीएम ममता बेनर्जी ने इसे बदले की राजनीति बताते हुए सीबीआई पर पक्षपात का आरोप लगया है।


अहमदाबाद, 17 मई: CBI office: नारदा घोटाला मामले में सोमवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए सीबीआई ने ममता सरकार के दो मंत्री और विधायक को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके विरोध में खुद बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी भी सीबीआई कार्यालय पहुंच गयी थी। ममता करीब छह घंटे बाद सीबीआई कार्यालय के बाहर निकली है और कहा कि कोर्ट इसका फैसला करेगा। इससे पहले सीबीआई कार्यालय के बाहर टीएमसी के समर्थकों जमकर विरोध किया।

Whatsapp Join Banner Eng

सीबीआई (CBI office) ने नारदा घोटाला मामले में टीएमसी सरकार के मंत्री सुब्रत मुखर्जी और फिरहाद हाकिम तथा विधायक मदन मित्रा और पूर्व कोलकाता मेयर शोवन चटर्जी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद बंगाल में सियासी घमासान शुरु हो गया है। सीएम ममता बेनर्जी ने इसे बदले की राजनीति बताते हुए सीबीआई पर पक्षपात का आरोप लगया है। उधर भाजपा ने भी विरोध करते हुए सीबीआई की कार्रवाई में अड़चन डालने का ममता बेनर्जी पर आरोप लगाया है। नारदा घोटाला मामला 2016 का है ।

आरोप है कि इस मामले में शुभेदुं अधिकार और मुकुल राय भी संदिग्ध है। लेकिन सीबीआई (CBI office)ने उन्हें क्यों गिरफ्तार नहीं किया है, यह मोदी सरकार के इशारे पर किया गया है। ममता बेनर्जी के भतीजे ने कहा किवे इस लड़ाई को कानूनी रुप से लड़ेंगे। अभिषेक बेनर्जी ने ट्वीट कर कहा कि मै सभी लोगों से यह अपील करता हूं कि वे कानून का पालन करें और बंगाल व बंगाल की जनता के दीर्घकालिन हितों के ले लोकाडउन नियमों के उल्लघंन से दूर रहें।

यह भी पढ़े…..Accident database: एक्सीडेंट डाटा फिटिंग में वाराणसी पहले स्थान पर