download

Bus fire in jammu: जम्मू-कश्मीर में श्रद्धालुओं से भरी बस में लगी आग, 4 लोग जिंदा जले, कई घायल

Bus fire in jammu: बस के इंजन में आग लगी जो जल्द ही तेजी से फैल गई और यात्रियों को बचाने का समय नहीं मिल पाया

नई दिल्ली, 13 मईः Bus fire in jammu: जम्मू-कश्मीर में एक दर्दनाक बस हादसा हुआ हैं। दरअसल यहां कदममल कटरा में शनि मंदिर के पास चलती बस में आग लगने से 4 यात्री जिंदा जल गए, जबकि 22 से अधिक यात्री घायल बताए जा रहे हैं। बस कटरा से जम्मू से कटरा आ रही थी। पुलिस के बताए अनुसार बस के इंजन में आग लगी जो जल्द ही तेजी से फैल गई और यात्रियों को बचाने का समय नहीं मिल पाया। सभी घायलों को चिकित्सा के लिए अस्पताल ले जाया गया है जिनमें से कुछ की हालत नाजुक बताई जा रही हैं।

एडीजीपी जम्मू ने घटना के बारे में ट्वीट कर जानकारी दी हैं। उन्होंने बताया कि कटरा से जम्मू के रास्ते में एक स्थानीय बस नंबर JK14/1831 में कटरा से लगभग 1 किमी दूर पहुंची थी कि उसमें आग लग गई। आग लगने के संभावित कारणों का पता लगाया जा रहा हैं। एफएसएल की टीम घटना स्थल पर तैनात हैं। घायलों को इलाज के लिए कटरा ले जाया गया हैं। घायलों में कई को विशेष उपचार के लिए रेफर किया गया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… Mysterious thing shell fell sky: गुजरात के इस जिले से मिलें फुटबॉल आकार के तीन रहस्यमयी गोले, जांच शुरू

Advertisement

Bus fire in jammu: देखने वालों की मानें तो बस में आग इतनी तेजी से फैली कि यात्रियों को बचाने तक का मौका नहीं मिला। किसी तरह सभी यात्री बस से बाहर निकल पाए। इसके बावजूद भी चार यात्रियों की जलकर मौत हो गई। लोगों ने बताया कि जब तक मौके पर राहत बचाव दल पहुंचता पूरी बस जलकर खाक हो चुकी थी।

Hindi banner 02
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.