Fire

Fire in delhi building: दिल्ली के मुंडका में भीषण अग्निकांड, 21 लोगों की हुई मौत, कई घायल

Fire in delhi building: घायलों को ग्रीन कॉरिडोर बनाकर संजय गांधी अस्पताल भेजा गया

नई दिल्ली, 13 मईः Fire in delhi building: आजकल भीषण गर्मी से आग की घटनाएं दिनों-दिन बढ़ती जा रही हैं। इस बीच देश की राजधानी दिल्ली में बड़ा हादसा हो गया है। दरअसल दिल्ली के मुंडका बिल्डिंग में आज शाम भीषण आग लग गई। इस हादसे में अब तक 21 लोगों की मौत हुई है। 60 लोगों को सुरक्षित निकाला गया है। बताया जा रहा है कि कई लोग अभी भी इमारत में फंसे हुए हैं। घायलों को ग्रीन कॉरिडोर बनाकर संजय गांधी अस्पताल भेजा गया।

Fire in delhi building: मौके पर पहुंचीं दमकल की 30 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई हैं। इसके अलावा पुलिसकर्मी भी बचाव कार्य में जुटे हुए हैं। इमारत में कई कंपनियों का कार्यालय और फैक्टरी है। आग लगने के बाद इन कार्यालय में काम करने वाले काफी लोग इमारत में फंस गए।

क्या आपने यह पढ़ा…. Mysterious thing shell fell sky: गुजरात के इस जिले से मिलें फुटबॉल आकार के तीन रहस्यमयी गोले, जांच शुरू

Advertisement

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि आग इमारत की पहली मंजिल से शुरू हुई। जहां पर सीसीटीवी कैमरों और राउटर निर्माण कंपनी का कार्यालय है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब 4.45 बजे मुंडका के तीन मंजिला व्यवसायिक इमारत में आग लगने की जानकारी मिली।

Fire in delhi building: इस इमारत में कई कंपनियों के कार्यालय हैं। आग लगने के दौरान इन कार्यालय में काफी लोग मौजूद थे। कुछ ने आग लगते ही वहां से भागने की कोशिश की लेकिन ज्यादातर लोग आग में फंस गए।

Hindi banner 02
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Advertisement
Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.