Gujarat

Mysterious thing shell fell sky: गुजरात के इस जिले से मिलें फुटबॉल आकार के तीन रहस्यमयी गोले, जांच शुरू

  • फुटबॉल के आकार के तीन रहस्यमयी टुकड़े जिले के तीन इलाकों में मिले
  • ग्रामजनों का दावा है कि ये गोले आकाश से गिरे है

Mysterious thing shell fell sky: तीन रहस्यमयी टुकड़ों को लेकर गुजरात के आणंद जिले की पुलिस ने फोरेंसिक टीम को तलब किया

गांधीनगर, 13 मईः Mysterious thing shell fell sky: गुजरात के आणंद जिले में फुटबॉल आकार के तीन रहस्यमयी गोले मिले है। इन गोलों को लेकर ग्रामजनों में भारी कुतूहल पैदा हो गया है कि आखिरकार ये गोले कहां से आए है और ये क्या है? कुछ ग्रामजनों का दावा है कि ये गोले आकाश से गिरे है। फुटबॉल के आकार के तीन रहस्यमयी टुकड़ों को लेकर गुजरात के आणंद जिले की पुलिस ने फोरेंसिक टीम को तलब किया है। टीम इन टुकड़ों की जांच कर पता लगाएगी कि क्या सच में इनका अंतरिक्ष से कोई संबंध है।

Mysterious thing shell fell sky: फुटबॉल के आकार के तीन रहस्यमयी टुकड़े जिले के तीन इलाकों में मिले है। इनकी आकृति और इन पर लगी मिट्टी को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये अंतरिक्ष से गिरे हैं। हालांकि गोला अंतरिक्ष से गिरा है या नहीं इस बात की पुष्टि तो फोरेंसिंक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) की रिपोर्ट के बाद ही हो पाएगी।

क्या आपने यह पढ़ा….. HS 200 rocket booster successfully tested: इसरो ने किया एचएस 200 रॉकेट बूस्टर का सफल परीक्षण, इस कार्यक्रम के लिए हुआ है तैयार

Advertisement

Mysterious thing shell fell sky: ग्रामीणों का दावा है कि ये टुकड़े आसमान से आकर गिरे हैं और इसलिए वे मान रहे हैं अंतरिक्ष से इनका कोई संबंध है, जबकि पुलिस इस बात को लेकर संदेह में है। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को इस बारे में जानकारी दे दी है और पुलिस अपने स्तर पर भी जांच करने में लगी है।

जिला पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों के अनुसार, शाम को भालेज, खंभोलज और रामपुरा में संदिग्ध मलबे के टुकड़े आसमान से आकर जमीन पर गिरे। ये तीनों इलाके एक-दूसरे से 15 किलोमीटर की दूरी पर है। सबसे पहले पांच किलो के काले धातु का टुकड़ा भालेज में गिरा और उसके बाद खंभोलज और रामपुरा में भी इस तरह के टुकड़े गिरने की खबर मिली। इसके बाद ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर इन टुकड़ों को देखा और जांच शुरू कर दी है।

Hindi banner 02
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Advertisement
Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.