Road Accident

Bihar accident news: तेज रफ्तार ट्रक ने 15 से अधिक लोगों को रौंदा, 10 की हुई मौत; पढें…

  • प्रधानमंत्री ने जताया दुःख, मृतकों के परिजनों को 2 लाख की मदद

Bihar accident news: इस दर्दनाक हादसे में 8 बच्चों सहित कुल 10 लोगों की मौत हुई हैं

नई दिल्ली, 21 नवंबरः Bihar accident news: बिहार में कल देर शाम बड़ा हादसा हुआ हैं। दरअसल यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने 15 से अधिक लोगों को कुचल डाला हैं। इस दर्दनाक हादसे में 8 बच्चों सहित कुल 10 लोगों की मौत हुई हैं। वहीं अन्य घायलों की हालत गंभीर बनी हुई हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को ट्रक के नीचे से निकाला गया। घायलों को चिकित्सा के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया हैं। आशंका जताई जा रही है कि हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ सकती हैं।

जानकारी के अनुसार, बिहार के वैशाली जिले के महनार-हाजीपुर मुख्य मार्ग पर देसरी थाने के सुल्तानपुर 28 टोला के नजदीक तेज गति से दौड़ रहे एक ट्रक ने 15 से अधिक लोगों को रौंद डाला। इस घटना में अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी हैं। वहीं कई घाल हैं। बताया जा रहा है कि ये लोग शादी समारोह में खाना खाकर लौट रहे थे।

प्रधानमंत्री ने जताया दुःख, मृतकों के परिजनों को 2 लाख की मदद

घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुःख व्यक्त किया हैं। पीएमओ की ओर से ट्वीट कर कहा गया है कि बिहार के वैशाली में हुई त्रासदी दुखद है। शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कमान। साथ ही पीएमएनआरएफ से मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपये की आर्थिक मदद देने की बात कही हैं। साथ ही साथ घायलों को 50 हजार रुपए की सहायता राशि दी जाएगी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Isha Ambani gave birth to two children: नाना बने दिग्गज कारोबारी मुकेश अंबानी, पुत्री ईशा ने जुड़वा बच्चों को दिया जन्म…

Hindi banner 02