Isha ambani

Isha Ambani gave birth to two children: नाना बने दिग्गज कारोबारी मुकेश अंबानी, पुत्री ईशा ने जुड़वा बच्चों को दिया जन्म…

  • ईशा अंबानी की बेटी का नाम आदिया और बेटे का नाम कृष्णा रखा गया है

Isha Ambani gave birth to two children: ईशा अंबानी ने एक बेटी और एक बेटे को जन्म दिया हैं

नई दिल्ली, 20 नवंबरः Isha Ambani gave birth to two children: भारत के दिग्गज कारोबारी मुकेश अंबानी नाना बन गए हैं। दरअसल उनकी बेटी ईशा अंबानी ने जुड़वां बच्चों का जन्म दिया हैं। ईशा अंबानी ने एक बेटी और एक बेटे को जन्म दिया हैं। मालूम हो कि ईशा की शादी उद्योगपति अजय और स्वाति पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से हुई हैं।

परिवार ने इस मौके पर खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि ईशा और दोनों बच्चों का स्वास्थ्य अच्छा है। इसके साथ ही बेटी और बेटे का नाम भी बताया। ईशा अंबानी की बेटी का नाम आदिया और बेटे का नाम कृष्णा रखा गया है।

12 दिसंबर 2018 को शांदी के बंधन में बंधे थे ईशा-आनंद

बता दें कि ईशा अंबानी और आनंद पीरामल 12 दिसंबर 2018 को शादी के बंधन में बंधे। ईशा मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की इकलौती बेटी हैं। करीब 23 साल की उम्र में उन्होंने रिलायंस के बिजनेस को संभालने में अपने पिता की मदद करना शुरू कर दिया था। उन्हें अक्टूबर 2014 में रिलायंस रिटेल और रिलायंस जियो के बोर्ड में नियुक्त किया गया था। मुकेश अंबानी 2020 में दादा बने जब आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता ने 10 दिसंबर को बेटे को जन्म दिया। अब वे नाना बन गए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Kumar vishwas threat news: सुप्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास की जान को खतरा! जान से मारने की मिली धमकी; पढ़ें…

Hindi banner 02