Kumar vishwas

Kumar vishwas threat news: सुप्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास की जान को खतरा! जान से मारने की मिली धमकी; पढ़ें…

  • धमकी भरे ईमेल में केजरीवाल को बताया गया कुमार विश्वास से बेहतर इंसान

Kumar vishwas threat news: मामले में पुलिस ने इंदौर निवासी एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया

मनोरंजन डेस्क, 20 नवंबरः Kumar vishwas threat news: सुप्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास को जान से मारने की धमकी मिली हैं। दरअसल ईमेल के द्वारा उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। इस मामले में पुलिस ने इंदौर निवासी एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी को सुसंगत धाराओं में जेल भेजा जा रहा हैं।

जानकारी के अनुसार अपनी कविताओं के लिए पूरी दुनिया में मकबूलियत पाए कुमार विश्वास को कई दिनों से धमकी भरे ई-मेल प्राप्त हो रहे थे। इसको लेकर कवि के मैनेजर ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत को लेकर कुमार विश्वास ने एक लेटर सोशल मीडिया पर साझा की हैं। पत्र में बताया गया है कि कुमार विश्वास को कई दिनों से जान से मारने की धमकी दी जा रही हैं। साथ ही ई-मेल में भगवान श्री राम को लेकर भी अपमानजनक बातें लिखी जा रही थीं।

केजरीवाल है आपसे बेहतर

धमकी देने के साथ ही साथ ईमेल में यह भी मैसेज आता था कि केजरीवाल तुमसे (कुमार विश्वास) से बेहतर इंसान हैं। वहीं कुमार को यह चेतावनी भी दी गई कि वो केजरीवाल पर कोई टिप्पणी न करें। धमकी देने वाले ने शहीद उधम सिंह का कसम खाते हुए कुमार को जान से मारने की बात कही थी।

बता दें कि इस मामले में पुलिस ने आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया हैं। गाजियाबाद के ट्रांस हिंडन के एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह के बताए अनुसार, इंदौर के रहने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया हैं। इन्होंने प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास को धमकी भरे मेल अभद्र टिप्पणी करते हुए भेजे थे। अभियुक्त को सुसंगत धाराओं के तहत जेल भेजा जा रहा हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Film on shraddha walkar murder case: श्रद्धा वालकर हत्याकांड पर बनेगी फिल्म! काम भी हो गया है शुरू…

Hindi banner 02