Shraddha walkar murder case

Film on shraddha walkar murder case: श्रद्धा वालकर हत्याकांड पर बनेगी फिल्म! काम भी हो गया है शुरू…

Film on shraddha walkar murder case: इस हत्याकांड पर फिल्म निर्देशक मनीष एफ सिंह ने कार्य भी शुरू कर दिया

मनोरंजन डेस्क, 20 नवंबरः Film on shraddha walkar murder case: दिल दहला देने वाले श्रद्धा वालकर हत्या मामले ने पूरे देश को आश्चर्यचकित कर दिया है। इस निर्मम हत्या को लेकर देश में आक्रोश देखने को मिल रहा है। हर कोई आरोपी को सजा दिलाने की मांग कर रहा है। इसी बीच बॉलीवुड ने श्रद्धा वालकर हत्याकांड पर फिल्म बनाने का ऐलान किया है। कहा जा रहा है कि इस हत्याकांड पर फिल्म निर्देशक मनीष एफ सिंह ने काम भी शुरू कर दिया है।

एक रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली हत्याकांड पर निर्माता-निर्देशक मनीष एफ सिंह फिल्म बनाने वाले हैं। फिल्म का वर्किंग नाम- ‘Who Killed Shraddha Walker’ रखा गया हैं। यह फिल्म श्रद्धा वालकर के हत्या पर आधारित होगी। बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए स्क्रीनप्ले पर कार्य भी शुरू हो गया हैं। किंतु उन्होंने साफ किया कि स्क्रीनप्ले को अंतिम रूप तब तक नहीं दिया जाएगा जब तक पुलिस चार्जशीट फाइल नहीं कर देती।

मनीष एफ सिंह ने फिल्म को लेकर साफ किया है कि यह लव जिहाद पर होगी। लड़कियों को झांसा देकर उनकी जिंदगी खराब करने वालों की साजिशों को दुनिया के सामने रखेगी। साथ ही यह श्रद्धा वालकर केस पर नहीं बल्कि उससे प्रेरित होगी। फिल्म को वृंदावन फिल्म्स के बैनर तले बनाया जाएगा, इसमें कौन-कौन से कलाकार होंगे इसपर अभी फैसला नहीं किया गया है।

क्या आपने यह पढ़ा….. CR successfully completed karnak bridge dismantling work: मध्य रेल ने कर्नाक ब्रिज डिसमेंटलिंग का काम सफलतापूर्वक पूरा किया

Hindi banner 02