Asaduddin Owaisi

Asaduddin owaisi targets modi government: कश्मीर में टारगेट किलिंग की घटनाओं पर असदुद्दीन ओवैसी ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, कही यह बात

  • सरकार सिर्फ फिल्म का प्रमोशन कर रहे है और आपको लग रहा है कि फिल्म के प्रमोशन से कश्मीरी पंडित का भला होगा: ओवैसी

Asaduddin owaisi targets modi government: 1989 में हुई गलती को नरेंद्र मोदी की सरकार वापस से कर रही है- ओवैसी

नई दिल्ली, 03 जूनः Asaduddin owaisi targets modi government: जम्मू-कश्मीर में बीते कुछ दिनों से आतंकी लगातार टारगेट किलिंग की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। जिसकी वजह से घाटी में लगातार हालात बिगड़ते जा रहे हैं। बीते दिन आतंकियों ने बैंक में घुसकर दिन दहाड़े मैनेजर की हत्या कर दी थी। इस मामले को लेकर एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। 

Asaduddin owaisi targets modi government: एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मोदी सरकार इतिहास से सीख नहीं ले रही है जो गलती 1989 में हुई थी वहीं गलती नरेंद्र मोदी की सरकार वापस से कर रही है। 1989 में भी राजनीतिक आउटलेट बंद कर दिया गया था और घाटी (कश्मीर) के राजनेताओं को बोलने की अनुमति नहीं थी।

क्या आपने यह पढ़ा… Bharat singh solanki announced break from politics: विधानसभा चुनावों से पहले गुजरात कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज नेता ने ब्रेक लेने का किया ऐलान

मोदी सरकार पर असदुद्दीन ओवैसी ने तंज कसते हुए कहा कि आप (सरकार) सिर्फ फिल्म का प्रमोशन कर रहे है और आपको लग रहा है कि फिल्म के प्रमोशन से कश्मीरी पंडित का भला होगा। 1987 के चुनाव में धांधली हुई थी और इसका परिणाम 1989 में देखा गया था। ओवैसी ने केंद्र पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वे कश्मीरी पंडितों को चुनावी मुद्दों के रूप में देखती है न कि इंसानों के रूप में। ऐसी चीजें आतंकवाद को बढ़ावा दे रही हैं। इसकी जिम्मेदारी मोदी सरकार पर है, मैं इसकी निंदा करता हूं।

Hindi banner 02