Bharat singh solanki

Bharat singh solanki announced break from politics: विधानसभा चुनावों से पहले गुजरात कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज नेता ने ब्रेक लेने का किया ऐलान

Bharat singh solanki announced break from politics: कांग्रेस के वयोवद्ध नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री भरतसिंह सोलंकी ने राजनीति से ब्रेक लेने का ऐलान किया

गांधीनगर, 03 जूनः Bharat singh solanki announced break from politics: विधानसभा चुनावों से पहले गुजरात कांग्रेस को एक ओर बड़ा झटका लगा हैं। दरअसल कांग्रेस के वयोवद्ध नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री भरतसिंह सोलंकी ने राजनीति से ब्रेक (Bharat singh solanki announced break from politics) लेने का ऐलान किया हैं।

Bharat singh solanki announced break from politics: उन्होंने आज प्रेस कांफ्रेंस कर इस बात की घोषणा की हैं। इस दौरान भरतसिंह सोलंकी ने कहा कि यह फैसला मेरा अपना निजी फैसला हैं। पत्नी से विवाद और वायरल वीडियो के बारे में जवाब देते हुए उन्होंने पत्नी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसे मात्र उनकी प्रोपर्टी में ही रूचि हैं।

पत्रकार परिषद को संबोधित करते हुए उन्होंने पत्नी से विवाद को लेकर संवाददाताओं से कहा कि मेरी पत्नी रेशमा को मेरी संपत्ति में दिलचस्पी है, वह डोरे धागे करवाकर पूछती है कि मैं कब मरूंगा। उन्हें बस मेरी प्रोपर्टी में ही रूचि हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने 30 साल के राजनीतिक करियर को खत्म करने की कोशिश की जा रही होने का आरोप भी लगाया हैं। उन्होंने कहा कि उनके विरोधियों की सिर्फ ऐसे ही विवादों में दिलचस्पी हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Life worth living: जीने लायक जीवन की तलाश में, जानिए…

उन्होंने कहा कि मैं वर्ष 1992 में राजनीति में आया। छोटे कार्यकर्ता से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर कई जिम्मेदारी मिली। पिछले 7 महीने से गुजरात की राजनीतिक परिस्थिति और इसमें व्यक्तिगत रूप से विवाद मुझे विरुद्ध किए जा रहे हैं। ऐसे विवाद चुनाव आते ही शुरू हो जाते हैं। इस स्थिति में राम मंदिर की पूरी बात नहीं समझी गई। राम का मंदिर बने और भरत को पसंद ना हो। मैं वर्षों से कहता रहा हूं, 7 महीने का जवाब देना है।

Bharat singh solanki announced break from politics: वायरल वीडियो के बारे में भरतसिंह सोलंकी ने कहा कि आइसक्रीम खाने के लिए मैं युवती के घर गया था। उस समय यह टोला वहां आ गया। सत्य कभी छिपा नहीं रहता मुझे कोई स्वीकार करने को तैयार होगा तो मेरी तीसरी शादी भी होगी। उन्होंने कहा कि जरूरत हुई तो इस वीडियो के मुद्दे पर लीगल कार्यवाही होगी। उन्होंने कहा कि मुझे दुःख है कि व्यक्तिगत जीवन के बारे में सार्वजनिक रूप से चर्चा करनी पड़ रही है।

Hindi banner 02