arvind kejriwal image 600x337 1

Arvind Kejriwal Statement: गिरफ्तारी की चर्चाओं के बीच भाजपा पर बरसे केजरीवाल, जानें समन पर क्या कहा

Arvind Kejriwal Statement: ऐसे फर्जी मामले में आम आदमी पार्टी के कई नेता जेल में इन्होंने रखे हैं: केजरीवाल

नई दिल्ली, 04 जनवरीः Arvind Kejriwal Statement: दिल्ली के मुख्यमंत्री अऱविंद केजरीवाल इन दिनों काफी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय ने एक के बाद एक तीन समन जारी कर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया किंतु वे एक बार भी पेश नहीं हुए। ऐसे में अब उनकी गिरफ्तारी की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया हैं। आज सुबह तो उनके घर को भी पुलिस ने चारों ओर से घर लिया था। किसी को भी अंदर जाने पर मनाही थी।

इस बीच अब अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉफ्रेंस कर ईडी समन मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। उन्होंने कहा कि, दो साल में कई बार छापे पड़े। कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ हैं। ऐसे फर्जी मामले में आम आदमी पार्टी के कई नेता जेल में इन्होंने रखे हैं।

उन्होंने कहा कि, खुलेआम गुंडागर्दी हो रही हैं। पूछताछ के बहाने केजरीवाल को बुला लो और गिरफ्तार कर लो। जिससे मैं लोकसभा चुनाव में प्रचार ना कर पाऊं। केजरीवाल ने आगे कहा कि, ये सारे नोटिस गैर कानूनी हैं। क्या मुझे गैर कानूनी सम्मन का उत्तर देना चाहिए। मुझे लोकसभा चुनाव में प्रचार करने से रोकने की साजिश हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Ahmedabad Division Trains Affected: रीमॉडलिंग कार्य के कारण अहमदाबाद मंडल की यह ट्रेनें होंगी प्रभावित, जानिए…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें