Amit shah

Amit shah: अमित शाह के बयान पर बांग्लादेश के विदेश मंत्री खफा

Amit shah: बंग्लादेश में खाना नहीं मिलता इसलिए गरीब लोग भारत आते है अमित शाह के बयान पर बांग्लादेश के विदेश मंत्री खफा


अहमदाबाद, 15 अप्रैल: Amit shah: बांग्लादेश के विदेश मंत्री ए.के अब्दुल मोमेन भारत के केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बयान से खफा है। दरअसल अमित शाह ने पिछले दिनों एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि बांग्लादेश के गरीब लोग भारत इसलिए आते हैं क्योंकि उनके देश में पर्याप्त खाना नहीं है। अमित शाह के इस बयान पर बांग्लादेश के विदेश मंत्री ने आपत्ति जताई है। बतादें कि हाल ही में भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बांग्लादेश के दौरे पर गये थे। इस दौरान उन्होंने बाग्लादेश की तारिफों के पुल बांध दिये थे।

Whatsapp Join Banner Eng

बांग्लादेश के विदेश मंत्री ने कहा कि अमित शाह (Amit shah)के बयान से वह सहमत नहीं है। भारत और बांग्लादेश के रिश्ते बहुत ही मजबूत है। ऐसे में इस प्रकार की बयानबाजी बिलकुल गलत है। इस तरह की बयानबाजी से दोनों देशों के रिश्ते कमजोर हो सकते है। विदेश मंत्री मोमेन ने कहा कि उन्होंने अखबारों में उनके बयान को पढ़ा है। अगर अमित शाह ने ऐसा कहा है तो उन्हें बांग्लादेश के बारे में ज्यादा ज्ञान नहीं है। बांग्लादेश में कोई भी भूखा नहीं है। कई क्षेत्र में बांग्लादेश भारत से आगे की है तो क्या हम इस पर बयान देते हैं।

गौरतलब है कि अमित शाह (Amit shah) ने काह कि बांग्लादेश के गरीब लोग भारत इसलिए आते है क्योंकि वहा खाना नहीं मिलता है। अमित शाह बांगाल में चुनाव के दौरान यह बयान दिया है।

यह भी पढ़े…..दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू का एलान केजरीवाल सरकार ने लगाई कई पाबंदिया