Ahmednagar MP: भाजपा के एक और सांसद के पास मिली 10 हजार रेमडेसिविर इंजेक्शन, हाईकोर्ट ने दिये जांच के आदेश

Ahmednagar MP: सीआर पाटिल के बाद रोबिनहुड बन रहे भाजपा के अहमदनगर सांसद के पास कहां से आयी जीवन रक्षक 10000 रेमडेसिविर इन्जेक्शन, बोम्बे हाईकोर्ट ने दिये जांच के आदेश

अहमदाबाद, 30 अप्रैल: Ahmednagar MP: कोरोना की महामारी में जीवन रक्षक इंजेक्शन रेमडेसिविर की भारी किल्लत है। हालाकि इस महामारी को भी अवसर बनाकर लोग जीवन रक्षक इंजेक्शन की कालाबजारी कर रहे है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है कि हालाकि यह कोई कालाबाजारी का नहीं बल्कि लोगों की सेवा कर रहे भाजपा के सांसद सुजय विखे पाटिल द्वारा 10 हजार इंजेक्शन बटाने का है । उन्होंने अपने मतक्षेत्र के लिए दिल्ली से 1 हजार रेमडेसिविर इन्जेक्शन की व्यवस्था की थी। लेकिन उन्हें यह सेवा भारी पड़ गयी है। इस पूरे मामले में बोम्बे हाईकोर्ट ने नाराजगी जताई है।

Whatsapp Join Banner Eng

हाईकोर्ट ने भाजपा सांसद (Ahmednagar MP) को फटकार लगाते हुए कहा कि यह समय रोबिन हुड बनने का नहीं है। ऐसा लग रहा है कि यह कोरोना के इलाज में कारगर यह इंजेक्शन एक से छीनकर दूसरे को दिया जा रहा है।

हाईकोर्ट ने अहमदनगर के सांसद (Ahmednagar MP) के खिलाफ जांच के आदेश देते हुए कहा कि अहमदनगर में पिछले दिनों उतरी हुई तमाम विभानों की जानकारी दी जाये। इसके अलावा कार्गों के सीसीटीवी फुटेज भी हासिल की जायेगी। हाईकोर्ट ने कहा कि इस प्रकार की घटना बहुत ही भयानक है खासकर इस महामारी के समय में।

गौरतलब है कि गुजरात में भी रेमडेसिविर इंजेक्शन की अछत के बीच भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सी.आर .पाटिल ने 10 हजार इंजेक्शन की व्यवस्था की थी और अपने कार्यालय के बाहर के लोगों में बांटे थे। इस घटना के बाद उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

यह भी पढ़े…..प्रसिद्ध सीरियल श्री कृष्ण में भीष्म पितामह का अभिनय करने वाले सुनिल नागर की आर्थिक स्थिति खराब

ADVT Dental Titanium