Sunil nagar bhishma

Sunil Nagar: प्रसिद्ध सीरियल श्री कृष्ण में भीष्म पितामह का अभिनय करने वाले सुनिल नागर की आर्थिक स्थिति खराब

Sunil Nagar: किराये के मकान में रहते है, लेकिन अब उनके पास इतना पैसा भी नहीं है कि वे किराया दे सकें।

मनोरंजन डेस्क: 30 अप्रैल: Sunil Nagar: कोरोना महामारी के कारण देश की अर्थव्यवस्था को काफी नुकशान हुआ है। लोकडाउन, काम के अभाव के कारण लोगों की आर्थिक स्थिति खराब हो गई है। आम लोग ही नहीं कोरोना के कारण टीवी सीरीयल के प्रसिद्ध कलाकरों की भी आर्थिक स्थिति पर गहरी मार लगी है।

Whatsapp Join Banner Eng

ऐसे एक प्रसिद्ध सीरियल श्री कृष्ण में भीष्म पितामह का अभिनय करने वाले अभिनेता (Sunil Nagar) सुनिल नागर भी आर्थिक संकट की चपेट में आ गये है। उन्होंने खुद कहा कि उनकी आर्थिक स्थिति बहुत खराब हो गई है। उनके पास अब कोई काम नहीं है।

सुनिल (Sunil Nagar) ने बताया कि परिवार के सदस्यों ने भी इस संकट के समय में उनका साथ छोड़ दिया है। उन्हें अपना मकान भी बेचना पड़ा है अब वे किराये के मकान में रहते है, लेकिन अब उनके पास इतना पैसा भी नहीं है कि वे किराया दे सकें। उन्होंने कहा कि वे एक प्रशिक्षित गायक भी हैं , जिसके कारण कुछ दिनों पहले उन्हें रेस्टोरेंट में गाने की आफर मिली थी। वे लोग उनके प्रतिदिन का खर्च भी देखते थे। लेकिन लोकडाउन के कारण रेस्टोरेंट बंद हो गई है। जिसके कारण पिछले कई महीने से उनके पास मकान का किराया चुकाने का भी पैसा नहीं है।

Advertisement

यह भी पढ़े…..Israel stampede: इजरायल में बड़ा हादसा, भगदड़ मचने से 44 की मौत

ADVT Dental Titanium