Shankar sinh Vaghela

सेना की गुप्त जानकारी देने के लिए प्रधानमंत्री पर देशद्रोह का मामला दर्ज हो, शंकरसिंह वाघेला की मांग

रिपोर्ट : राम किशोर शर्मा

गांधीनगर, 23 जनवरी। अर्णब गोस्वामी का व्हाट्सअप मैसेज लिक होने के बाद मिली जानकारी पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए देश के पूर्व केन्द्रीय मंत्री तथा गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकरसिंह वाघेला ने मांग की है कि इस बारे में देश के प्रधानमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए। वे देश की राजनीतिक परिस्थियों के बारे में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
उन्होंने स्पष्ट किया कि अर्णब गोस्वामी के मैसेज के आधार पर कहा जा सकता है कि इसमें प्रधानमंत्री भी शामिल हो सकते हैं। शंकरसिंह वाघेला ने इसकी आलोचना करते हुए कहा कि पुलवामा और बालाकोट हमले की जानकारी अर्णब को किस प्रकार हो जाती है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के षडयंत्र से ही 40 सैनिकों को 300 किलो आरडीएक्स से शहीद कर दिया गया।

Whatsapp Join Banner Eng

उन्होंने ताजुब व्यक्त किया कि बालाकोट मामले में भी एयर स्ट्राइक से कुछ दिन पहले ही अर्णब को सैन्य कार्यवाही की गुप्त जानकारी दे दी जाती है। इस पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि इस मामले में प्रधानमंत्री और अर्णब गोस्वामी पर ऑफिसियल सीक्रेट के तहत देशद्रोह का मुकदमा दायर होना चाहिए।
उन्होंने यह भी मांग की कि प्रधानमंत्री को गणतंत्र दिवस के अवसर पर देश की जनता से मांफी मांगकर अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि गुजरात में गोधरा का दंगा हो, अक्षरधाम हो या पुलवामा की घटना या फिर बालाकोट की घटना हो। चुनाव जीतने के लिए सत्ताधारी पार्टी क्या क्या हथकंडे अपनाती है इससे साबित ही हो जाता है।

यह भी पढ़े…..दो चरणों में 21 और 28 फरवरी को होंगे स्थानीय निकायों के चुनाव, आचासंहिता जारी