Kangana ranaut 1

Kangana ranaut: कंगना के लिए अपनी पत्नी को छोड़ने के लिए तैयार हुआ यह सुपरस्टार, कह डाली यह बात

Kangana ranaut: कंगना के लिए अपनी पत्नी को छोड़ने के लिए तैयार हुए अनिल कपूर

मनोरंजन, 22 दिसंबरः Kangana ranaut: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आए दिन अपने बयानों की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती है लेकिन इस बार उनका नाम किसी और वजह से ही मीडिया की सुर्खियों में आ रहा हैं। खबर है कि एक अभिनेता कंगना के प्यार में इतना पागल है कि वह अपनी बीवी तक को तलाक देने के लिए तैयार हैं। अब ये खबर मीडिया में आग की तरह फैल रही है और आपको इस अभिनेता का नाम सुनकर काफी हैरानी भी होंगी।

यह अभिनेता कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अनिल कपूर हैं। दरअसल कॉफी विद करण शो में एक बार अनिल कपूर, कंगना रनौत और संजय दत्त एक साथ पहुंचे थे। करण ने हमेशा की तरह इन सेलेब्स से कुछ मजेदार सवाल पूछे थे मगर अनिल कपूर के एक जवाब ने हर किसी को हैरान कर दिया था। करण ने अनिल कपूर से पूछा ऐसी कौन सी महिला है जिसके लिए आप अपनी पत्नी को छोड़ देंगे। इस सवाल के जवाब में अनिल कपूर ने कंगना की तरफ इशारा करते हुए कहा था कि मैं कंगना (Kangana ranaut) के लिए अपनी पत्नी को छोड दूंगा।

क्या आपने यह पढ़ा….. Bandra to Jalandhar Cantt: बांद्रा टर्मिनस से जालंधर कैंट तक सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय

Advertisement

अनिल कपूर के इस जवाब पर एक पल के लिए सब हैरान हो गए और फिर करण ने अनिल से कहा था कि मुझे लगता है कि आपको चिंता करनी चाहिए। यह बात तो साफ है कि अभिनेता ने मजाकिया अंदाज में ऐसा जवाब दिया था। अनिल कपूर और सुनीता कपूर ने साल 1984 में शादी की थी।

Whatsapp Join Banner Eng