AAP

Gopal Italia: आप के प्रदेश अध्यक्ष के घर भाजपा समर्थित युवकों का हंगामा, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

Gopal Italia: आप के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया के घर पर भाजपा समर्थित युवकों ने हंगामा मचा दिया

सूरत, 03 जुलाईः Gopal Italia: गुजरात में आम आदमी पार्टी का ज्यों-ज्यों कद बढ़ता जा रहा है त्यों-त्यों विपक्षी पार्टियों का पारा चढ़ता जा रहा है। चार दिन पहले आम आदमी पार्टी के नेता इशुदान गढ़वी और महेश सवाणी पर जूनागढ़ में जानलेवा हमला किया गया।

वहीं अब आप के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया (Gopal Italia) के घर पर भाजपा समर्थित युवकों ने हंगामा मचा दिया। यह युवक गोपाल इटालिया के घर पर उनके माता-पिता को श्रीमद भगवद्गीता देने पहुंचे थे। हालांकि इस दौरान युवकों ने नारेबाजी शुरू कर दी। जिसके बाद गोपाल इटालिया ने इसकी सूचना पुलिस को दी तब पुलिस का काफिला आ पहुंचा।

आप के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया (Gopal Italia) ने आरोप लगाया कि सी.आर.पाटिल के गुंडें उनके घर पर पहुंचे थे और उनकी माता और बहन के साथ अयोग्य व्यवहार किया। भाजपा समर्थक अमित आहिर और विकास आहिर सहित युवक गोपाल इटालिया के घर तुलसी रेसिडेंसी पहुंचे थे।

देश-दुनिया की खबर अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

एपार्टमेंट के तमाम दरवाजें खटखटाकर परिवार के सदस्यों को यह युवक श्रीमद भगवद्गीता दे रहे थे। हालांकि एपार्टमेंट के लोग एकत्रित हो गये जिसके बाद चार में से दो युवक फरार हो गये। हालांकि दो युवकों को पकड़कर लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया।

इस पर दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा ये गुजरात में क्या हो रहा है? परिवार के लोगों को, खासकर महिलाओं को, इस तरह धमकाना सरासर गलत है। गुजरात के लोग शांतिप्रिय और अहिंसा पसंद हैं। इस किस्म की गंदी राजनीति गुजरात के लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं।

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता योगेश जादवाणी ने कहा कि भाजपा एकदम निचले स्तर की राजनीति पर उतर आई है। जिस तरह भाजपा के गुंडें आम आदमी पार्टी को बदनाम कर रहे हैं उन पर जानलेवा हमला कर रहे हैं। इससे स्पष्ट नजर आ रहा है कि पार्टी की लोकप्रियता बढ़ने से भाजपा में बौखलाहट है। इसलिए इस प्रकार के हमले करवाये जा रहे हैं।

क्या आपने यह पढ़ा.. UP Panchayat Election: सीएम योगी का चला जादू, 75 सीटों में से 67 सीटों पर भाजपा ने लहराया जीत का परचम