Yogi

UP Panchayat Election: सीएम योगी का चला जादू, 75 सीटों में से 67 सीटों पर भाजपा ने लहराया जीत का परचम

UP Panchayat Election: भाजपा ने उत्तर प्रदेश के जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में रिकॉर्ड जीत हासिल की है

लखनऊ, 03 जुलाईः UP Panchayat Election: भाजपा ने उत्तर प्रदेश के जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में रिकॉर्ड जीत हासिल की है। 75 सीटों में से 67 सीटों पर भाजपा ने जीत हासिल की हैं। यही नहीं भाजपा ने सपा के 63 सीटों के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है। जबकि सपा ने संतकबीर नगर, बलिया, आजमगढ़ और एटा में जीत हासिल की है। बागपत में राष्ट्रीय लोकदल की प्रत्याशी ने भाजपा को हरा दिया है।

53 जिलों में आज सुबह 11 से दोपहर 3 बजे तक चुनाव हुए। दोपहर 3 बजे से मतगणना शुरू हुई। राज्य निर्वाचन आयोग ने मतदान के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुख्ता इंतजाम भी किए थे।

देश-दुनिया की खबर अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

UP Panchayat Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी भाजपा को जीत की बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि यूपी जिला पंचायत चुनाव में भाजपा की शानदार विजय विकास, जनसेवा और कानून के राज के लिए जनता जनार्दन का दिया हुआ आशीर्वाद है। इसका श्रेय मुख्यमंत्री योगी जी की नीतियों और पार्टी कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम को जाता है। यूपी और भाजपा संगठन को इसके लिए हार्दिक बधाई।

रामपुर, प्रतापगढ़, उन्नाव और सुल्तानपुर में त्रिकोणीय मुकाबला रहा। वहीं एटा, सीतापुर और जौनपुर में चतुष्कोणीय मुकाबला रहा। 45 जिलों में भाजपा और सपा के बीच कड़ा टक्कर देखने को मिला है।

क्या आपने यह पढ़ा.. WR Droctors Day: रेलवे ने डॉक्‍टर्स डे के अवसर पर डॉक्‍टरों एवं स्‍वास्‍थ्‍य कर्मियों की सेवा एवं समर्पण को किया सलाम