crime scene

US Firing 4 death: यूएस टाउन में कई गोलीबारी में 4 की मौत, फरार संदिग्ध: रिपोर्ट

US Firing 4 death: बटलर टाउनशिप पुलिस प्रमुख ने कहा कि अधिकारियों को मोंटगोमरी काउंटी शेरिफ कार्यालय, संघीय जांच ब्यूरो (एफबीआई) और शराब, तंबाकू, आग्नेयास्त्रों और विस्फोटक (एटीएफ) ब्यूरो द्वारा सहायता प्रदान की जा रही है।

अमेरिका, 07 अगस्त: US Firing 4 death: अमेरिका के ओहायो में बटलर टाउनशिप में शुक्रवार को कई जगहों पर कुल चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई और पुलिस अब उस व्यक्ति की तलाश कर रही है जो संभवत: गोलीबारी से जुड़ा हो। गोलीबारी डेटन के ठीक उत्तर में छोटे ओहिओ शहर में हुई। सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, एक मीडिया ब्रीफिंग को संबोधित करते हुए बटलर टाउनशिप के पुलिस प्रमुख जॉन पोर्टर ने स्टीफन मार्लो को “पर्सन ऑफ इंटरेस्ट” के रूप में नामित किया और कहा कि उनके “सशस्त्र और खतरनाक” होने की संभावना है।

बटलर टाउनशिप पुलिस प्रमुख ने कहा कि अधिकारियों को मोंटगोमरी काउंटी शेरिफ कार्यालय, संघीय जांच ब्यूरो (एफबीआई) और शराब, तंबाकू, आग्नेयास्त्रों और विस्फोटक (एटीएफ) ब्यूरो द्वारा सहायता प्रदान की जा रही है।

बयान में कहा गया है कि जानकारी से संकेत मिलता है कि मार्लो ओहियो से भाग गया होगा। मीडिया पोर्टल के अनुसार, एफबीआई ने कहा कि उसके लेक्सिंगटन, केंटकी, इंडियानापोलिस और शिकागो से संबंध हैं और वह उन शहरों में से एक में हो सकता है।

Advertisement

मार्लो की शारीरिक बनावट के बारे में बताते हुए, पोर्टर ने कहा कि वह 5’11 “और लगभग 160 पाउंड का था, भूरे बालों के साथ। अधिकारियों का मानना ​​​​है कि 39 वर्षीय मार्लो ने शॉर्ट्स और पीले रंग की टी-शर्ट पहन रखी थी और 2007 की सफेद फोर्ड एज में भाग गए थे।

यह भी पढ़ें:Massive fire after lightning strikes Cuba: बिजली गिरने के बाद क्यूबा में 121 घायल, 17 लापता, भीषण आग लगी

Hindi banner 02