Biden And Trump

Donald trump: 2024 में फिर राष्ट्रपति का चुनाव लडेंगे डोनाल्ड ट्रंप, बाइडेन ने निशाना साध कही यह बात…

  • ट्रंप शासन के दौरान रिकॉर्ड तोड़ बेरोजगारी हुई: बाइडेन

Donald trump: डोनाल्ड ट्रंप ने औपचारिक रूप से 2024 के राष्ट्रपति चुनाव के लिए दस्तावेज दाखिल किए

नई दिल्ली, 16 नवंबरः Donald trump: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बड़ा ऐलान किया हैं। दरअसल उन्होंने देर रात इस बात की पुष्टि की है कि वे 2024 में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपनी दावेदारी पेश करेंगे। मालूम हो कि इससे पहले चर्चाएं हो रही थी कि ट्रंप फिर से राजनीति में उतरेंगे या नहीं। हालांकि उन्होंनेे पिछले हफ्ते कहा था कि वह जल्द बड़ी घोषणा करेंगे। तभी से लोगों को उम्मीद थी कि वे राष्ट्रपति पद के लिए फिर से रेस में शामिल हो सकते हैं।

जानकारी के अनुसार पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ने कल रात औपचारिक रूप से 2024 के राष्ट्रपति चुनाव के लिए दस्तावेज दाखिल किए। इस दौरान उन्होंने फ्लोरिडा के एक रिसॉर्ट में अपने समर्थकों का अभिवादन स्वीकार करते हुए कहा कि अब अमेरिका की वापसी शुरू हो रही हैं।

उन्होंने अपने समर्थकों से कहा, अमेरिका को फिर से महान और गौरवशाली बनाने के लिए मैं आज 2024 में होने वाले चुनाव में अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए अपनी उम्मीदवारी की घोषणा करता हूं। ट्रंप की इस घोषणा पर अमेरिका के मौजूदा राष्ट्रपति जो बाइडेन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

जो बाइडन ने ट्वीट करते हुए कहा कि डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिका को पहले भी निराश किया हैं। इस ट्वीट के साथ ट्रंप का वीडियो लगाते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि ट्रंप शासन के दौरान अमीरों और कॉरपोरेटर्स के लिए टैक्स में कटौती की गई। रिकॉर्ड तोड़ बेरोजगारी हुई। नौकरी की रिपोर्ट भी सबसे खराब रही। ट्रंप ऐसे पहले राष्ट्रपति हैं जिन्होंने पदभार ग्रहण करने के समय की तुलना में पद छोड़ते वक्त उससे कम नौकरियां देश में छोड़ी।

क्या आपने यह पढ़ा….. Elon musk announcement: एलन मस्क ने अपनी घोषणा से ट्विटर यूजर्स को किया Shock, जानकर आपको भी आएगा गुस्सा…!

Hindi banner 02