Elon musk announcement: एलन मस्क ने अपनी घोषणा से ट्विटर यूजर्स को किया Shock, जानकर आपको भी आएगा गुस्सा…!

Elon musk announcement: ट्विटर उन लेबलों को जोड़ना बंद कर देगा जो ट्वीट करने के लिए उपयोग किए जाने वाले डिवाइस के प्रकार की पहचान करते हैं

नई दिल्ली, 16 नवंबरः Elon musk announcement: ट्विटर का मालिक बनने के बाद से ही एलन मस्क काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं। वे आये दिन कंपनी को लेकर नई घोषणाएं करते रहते हैं। इस बीच उन्होंने एक ओर घोषणा की हैं। दरअसल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म उन लेबलों को जोड़ना बंद कर देगा जो ट्वीट करने के लिए उपयोग किए जाने वाले डिवाइस के प्रकार की पहचान करते हैं।

इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी हैं। जिसमें उन्होंने कहा कि, और हम अंत में हर ट्वीट के नीचे यह जोड़ना बंद कर देंगे कि ट्वीट किस डिवाइस पर लिखा गया था। सचुमच, कोई नहीं जानता कि हमने ऐसा क्यों किया।

ट्वीट से हटाया जाएगा लेबल

मालूम हो कि डिवाइस लेबल यह दिखाने के लिए उपयोग किया जाता है कि ट्वीट को किस डिवाइस से ट्वीट किया गया है। उदाहरण के तौर पर यदि कोई ट्वीट एंड्रॉइड डिवाइस से शेयर किया गया है तो यह ‘एंड्रॉइड से ट्वीट किया गया’ दिखाता है। वहीं आईफोन के लिए, यह ‘आईफोन से ट्वीट किया गया’ दिखाता है। इस फंक्शन का उपयोग ड्रर उपकरणों के लिए प्रतिस्पर्धा से ट्वीट करने वाले एंड्रॉइड ब्रांड अधिवक्ताओं को बेनकाब करने के लिए किया गया है।

क्या आपने यह पढ़ा…. IPL 2023 retention player list: ऑक्शन से पहले सभी टीमों ने जारी की रिटेन खिलाड़ियों की सूची, यहां देखें पूरी लिस्ट…

Hindi banner 02