Elon musk will resign as twitter CEO: एलन मस्क जल्द देंगे ट्वीटर सीईओ के पद से इस्तीफा, ट्वीट कर कही यह बात…

Elon musk will resign as twitter CEO: एलन मस्क ने कहा- जैसे ही उन्हें यह नौकरी करने वाला कोई बेवकूफ व्यक्ति मिल जाएगा, वैसे ही वे सीईओ के पद से इस्तीफा दे देंगे

बिजनेस डेस्क, 21 दिसंबरः Elon musk will resign as twitter CEO: अरबपति कारोबारी एलन मस्क ने ट्विटर को लेकर अब एक और नई घोषणा की है। दरअसल मस्क जल्द ही ट्विटर सीईओ पद से इस्तीफा दे देंगे। यह बात उन्होंने खुद ट्वीट कर कही हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि जैसे ही उन्हें यह नौकरी करने वाला कोई बेवकूफ व्यक्ति मिल जाएगा, वैसे ही वह सीईओ के पद से इस्तीफा दे देंगे। 

दरअसल, मस्क ने यह फैसला हाल ही में कराए गए एक ट्विटर पोल के बाद लिया है। उन्होंने ट्विटर पोल कर लोगों से पूछा था कि क्या उन्हें कंपनी के सीईओ पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। इस पोल में 57.5 प्रतिशत लोगों ने मस्क के इस्तीफे के पक्ष में वोट किया है। 

1.75 करोड़ से ज्यादा लोगों ने किया था वोट

एलन मस्क ने यह ट्विटर पोल 19 दिसंबर को आयोजित किया था और कहा था कि पोल के जो भी नतीजे होंगे उसका वह पालन करेंगे। इस पोल पर 17,502,391 लोगों ने वोट किया, जिसमें 57.5 प्रतिशत लोग मस्क के इस्तीफे के पक्ष में थे, तो 42.5 प्रतिशत लोगों का कहना था कि उन्हें ट्विटर सीईओ पद पर बने रहना चाहिए। 

क्या आपने यह पढ़ा…. Delhi liquor scam: दिल्ली शराब घोटाले में हुआ बड़ा खुलासा! इस राज्य के मुख्यमंत्री की बेटी ने दी थी 100 करोड़ की रिश्वत…

Hindi banner 02